रीड की हड्डी के रूप में कार्य कर रहा युवा मोर्चा : राकेश जंवाल

1 min read

डेली हिमाचल न्यूज़ : सुंदरनगर

युवा मोर्चा भारतीय जनता पार्टी का एक प्रमुख मोर्चा है मोर्चा पार्टी के लिए रीड की हड्डी के रूप में कार्य कर रहा है यह बात प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता एवं सुंदरनगर विधायक जंवाल ने भारतीय जनता युवा मोर्चा की बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा पार्टी के लिए बेहतर कार्य कर रहा है। युवा मोर्चा के बहुत से कार्यकर्ता आज पार्टी के बड़े पदों पर कार्य कर रहे है। वही राकेश जंवाल ने संगठनात्मक जिला सुंदरनगर के सभी युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं को भविष्य बेहतर कार्य करने के लिए शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर प्रदेश भाजपा सचिव एवं विधायक विनोद कुमार के साथ संगठनात्मक जिला सुंदरनगर युवा मोर्चा के अध्यक्ष उत्कर्ष चौधरी भी उपस्थित रहे।

सुंदरनगर में सामाजिक संस्थाएं कर रही बेहतर कार्य : राकेश जंवाल

राकेश जंवाल ने महाराजा लक्ष्मण सेन स्मारक महाविद्यालय सुंदरनगर के खेल मैदान में चौथी राज्य स्तरीय मूक बधिर क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ किया और खिलाड़ियों का अपना शुभ संदेश दिया। इस क्रिकेट प्रतियोगिता में चार टीमें भाग ले रही हैं जो यहां पर अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाएंगी। इसके उपरांत राकेश जंवाल ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ग्राम पंचायत कपाही के डोढवा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की “मन की बात” कार्यक्रम के 107वें संस्करण को सुना और 9 लाख रूपये की लागत से कल्याण गौसदन के नवनिर्मित प्रथम तल का भी लोकार्पण किया और कल्याण गौसदन के विकास कार्यों के लिए 2 लाख रूपये देने की घोषणा की। वहीं, राकेश जंवाल ने व्यापार मंडल सुंदरनगर के पूर्व अध्यक्ष घनश्याम महाजन के बेटे स्वर्गीय ऋषभ महाजन की पुण्यतिथि पर मोक्ष धाम चांदपुर में बैठने के लिए कोटा स्टोन लगवाने के निर्माण कार्य का लोकार्पण किया। मोक्ष धाम के लिए 2 सोलर लाइट, हैंड पंप मोटर और पेबर डलवाने की घोषणा की। इस अवसर पर राकेश जंवाल ने कहा कि सुंदरनगर क्षेत्र में विभिन्न सामाजिक संस्थाएं बेहतर कार्य कर रहे हैं।

यह रहे उपस्थित :

इस अवसर पर स्वामी अभिषेक गिरी महाराज, जितेन्द्र शर्मा अध्यक्ष नगर परिषद, रक्षा धिमान उपाध्यक्ष नगर परिषद, नरेश वर्मा व कृष्णा पार्षद, तिलक राज शर्मा कल्याण गौसदन प्रधान, नरेन्द्र गोयल, कमल गुप्ता, अदिप सोनी, अश्वनी सैनी, प्रवीण अग्रवाल प्रधान व्यापार मंडल, रोटरी क्लब, मोक्ष धाम, वृद्ध आश्रम, अस्पताल वेलफेयर सोसाइटी, असहाय सेवा समिति व नामधारी सिख संगत के विभिन्न पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!