ACCIDENT NEWS : सुंदरनगर के खनोखर में खाई में गिरी कार, कार चालक घायल, IGMC शिमला रेफर……

1 min read

सुंदरनगर, 02 अगस्त : हिमाचल प्रदेश की सड़कों पर वाहन चालकों की लापरवाही के कारण सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं और लगातार मामलों में इजाफा होता जा रहा है. ताजा मामले में पुलिस थाना सुंदरनगर के तहत ग्राम पंचायत सलवाना के खनोखर गांव में एक कार गहरी खाई में गिर गई. जिस कारण कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे उपचार के लिए आईजीएमसी अस्पताल शिमला रेफर किया गया है. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दुर्घटनाग्रस्त कार…..

जानकारी के अनुसार इंद्र सिंह गांव नालग कार पर सवार होकर देर रात अपने घर की ओर जा रहा था लेकिन जैसे ही कार खनोखर के समीप पहुंची तो कार अनियंत्रित होकर करीब 100 से 150 फुट गहरी खाई में जा गिरी. जैसे ही स्थानीय लोगों को इसका पता चला तो उन्होंने तुरंत मौके पर पहुंचकर घायल को खाई से बाहर निकाल सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया. जहां से डॉक्टरों ने  उसकी गंभीर हालत को देखते हुए आईजीएमसी अस्पताल शिमला रेफर कर दिया है जहां उसका उपचार जारी है. वहीं सूचना मिलते ही पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि कार के खाई में गिरने से चालक घायल हो गया है जिसे उपचार के लिए आईजीएमसी अस्पताल शिमला रेफर किया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने दुर्घटना से संबंधित मामले की जांच शुरू कर दी है और दुर्घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!