Search
Close this search box.

भाजपा ने महिलाओं का हमेशा किया मान सम्मान : वंदना योगी

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : शिमला

भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों एवं महामंत्रियों की बैठक भाजपा मुख्यालय दीपकमल शिमला में महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्षा वंदना योगी की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डाॅ. राजीव बिंदल, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्षा रश्मिधर सूद एवं भाजपा प्रदेश महामंत्री बिहारी लाल शर्मा विशेष रूप से उपस्थित रहे।
महिलाओं को बूथ स्तर पर काम करने के निर्देश :
महिला मोर्चा अध्यक्षा वंदना योगी ने अपने अध्यक्षीय भाषण में पदाधिकारियों एवं जिलाध्यक्षाओं एवं महामंत्रियों से वृत्त लेकर उनका परिचय करवाया और केन्द्र से और प्रदेश संगठन से जो आगामी कार्यक्रम महिला मोर्चा को दिए गए है उसकी विस्तृत जानकारी महिलाओं को दी और साथ में ही आगामी लोकसभा चुनावों के लिए बूथ स्तर पर महिला मोर्चा को काम करने के निर्देश भी दिये। उन्होंने कहा कि भाजपा ने महिलाओं को हमेशा मान सम्मान दिया है।
नारी अपनी शक्ति को पहचाने : रशिमधर सूद
बैठक को सम्बोधित करते हुए महिला मोर्चा की पूर्व अध्यक्षा एवं भाजपा उपाध्यक्ष रशिमधर सूद ने कहा कि महिलाओं को अपने शक्ति को पहचानना होगा, महिलाओं को नेतृत्व करने की क्षमता को बढ़ाना होगा। भाजपा ने संगठन में महिलाओं को अधिमान दिया है। भाजपा ने हमेशा ही महिलाओं का मान-सम्मान बढ़ाया है। भाजपा ने महिलाओं पर अटूट विश्वास किया है। अब महिलाओं को अपने दायित्व के अनुसार अपनी जिम्मेवारियों को समझना होगा और जमीनी स्तर तक आम जन से जुड़कर संगठन और पार्टी को मजबूत करना अपना मूल उदेश्य बनाना होगा।

महिला मोर्चा बोथ स्तर पर जोड़ें 5 महिलाएं : बिहारी लाल शर्मा
भाजपा महामंत्री बिहारी लाल शर्मा ने अपने सम्बोधन में महिला मोर्चा को बूथ स्तर पर पांच महिला कार्यकर्ता जोड़ने की बात कही। उन्होनें कहा कि जो 5 महिला कार्यकर्ता महिला मोर्चा अपने साथ जोड़ेगा वह संगठन के किसी और पद पर नहीं होनी चाहिए और उनको जोड़ते समय महिला मोर्चा जाति विशेष की महिलाओं को अपने साथ जोड़ने को प्राथमिकता दे।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!