Search
Close this search box.

भाजपा चौक-चौराहे पर करेगी कांग्रेस सरकार की नाकामियों का जिक्र : जयराम ठाकुर

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : शिमला

महिलाओं के सहयोग के बिना ना कोई सरकार बन सकती है ना समाज आगे बढ़ सकता है। और जब महिलाओं के सहयोग से सरकार बन भी जाती है तो उसको चलाने के लिए महिलाओं का सहयोग बहुत महत्वपूर्ण है। यह बात पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने महिला मोर्चा की बैठक को संबोधित करते हुए कही।

जयराम ठाकुर ने कहा की महिला मोर्चा अनेक मुद्दों को लोकसभा की दृष्टि से बूथ स्तर तक ले जाएगा। चाहे वह मुद्दा प्रदेश सरकार की गारंटीयों का हो, कांग्रेस सरकार के दौरान महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार और किसी भी प्रकार के मुद्दे जो महिलाओं से जुड़ा हो उनको प्रभावी ढंग से लोगों तक पहुंचाने के लिए महिला मोर्चा कार्य करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को 1 साल पूरे होने जा रहा हैं और उनकी नाकामियों का जिक्र भाजपा चौक चौराहे करने जा रही है। अब बहुत हो गया, अभी तक का समय वर्तमान कांग्रेस सरकार ने रोते-रोते गुजार दिए कि पिछली सरकार ने ऋण लिया है। जयराम ठाकुर ने कहा कि भाजपा सरकार ने 2 साल में 6 हजार करोड़ का लोन लिया था, पर आपकी कांग्रेस सरकार ने 11 महीने में ही 12 हजार करोड़ का ऋण ले लिया।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने भाषण में बोल रहे झूठ पर झूठ : जयराम

जयराम ठाकुर ने कहा की हम छत्तीसगढ़, राजस्थान, मध्य प्रदेश गए लेकिन छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जो चुनावों के समय हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के चुनाव प्रभारी थे, अपने भाषणों में जिक्र कर रहे हैं की हिमाचल प्रदेश में अभी सरकार का 1 साल पूरा हुआ नहीं और सभी 10 गारंटीयां पूरी कर दी गई है और इसी प्रकार से छत्तीसगढ़ में भी हम दी गई सभी गारंटीयों को पूरा करेंगे लेकिन हमारे द्वारा सच्चाई जनता के सामने रखी गई।

भाजपा ने महिलाओं के लिए किया बेहतर कार्य : जयराम

जयराम ठाकुर ने कहा की केंद्र सरकार और पूर्व की प्रदेश सरकार द्वारा महिला सशक्तिकरण की सभी योजनाओं को महिला मोर्चा घर-घर तक ले जाने का कार्य करेगा। गृहणी सुविधा योजना, बसों में आने जाने का किराया आधा करना, शगुन योजना जिसमें एक बीपीएल परिवार की बेटी के अकाउंट में सरकार का 31 हजार रुपए डालना ऐसी योजनाएं भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने अपने कार्यकाल में चलाई हम इसको धरातल तक पहुंचाएंगे। हमने गारंटी तो नहीं दी पर, सभी वर्गों के लिए हमारी सरकार ने धरातल पर काम किया।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!