Search
Close this search box.

राम मंदिर पर फिर बोले विक्रमादित्य, कहा- राम किसी की पर्सनल जागीर नहीं…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी

लोक निर्माण एवं शहरी विकास मंत्री विक्रमादित्य सिंह का कहना है कि प्रदेश सरकार द्वारा जारी किए गए आपदा राहत पैकेज का सर्वाधिक पैसा सराज विधानसभा क्षेत्र में बांटा गया है। यह बात उन्होंने आज सराज विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले बाखली गांव में सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार ने अपने सीमित संसाधनों में आपदा राहत पैकेज जारी किया और प्रभावितों को 7-7 लाख की राहत राशि दी गई। सराज में आपदा के कारण बहुत ज्यादा नुकसान हुआ है और यहां कई लोगों के घर टूटने के साथ-साथ ही सरकारी व नीजि संपत्ति को भारी नुकसान पहुंचा है। उन्होंने कहा कि वे बदले की भावना से काम करने वालों में से नहीं है। पूर्व की जयराम सरकार ने सराज विधानसभा क्षेत्र में विकास के जो कार्य शुरू किए थे उन्हें मौजूदा सरकार हर हाल में पूरा करेगी ताकि लोगों को उसका लाभ मिल सके।

विक्रमादित्य सिंह ने एक बार फिर से राम मंदिर पर अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि भगवान श्री राम किसी की पर्सनल जागीर नहीं है। प्रभु श्रीराम सबके हैं। प्रदेश के देवी-देवताओं का आशीवार्द तो उन्हें प्राप्त ही है लेकिन वे अयोध्या से प्रभु श्रीराम का आशीवार्द भी ले आए हैं।

वहीं, सांसद एवं कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने अपने संबोधन में जयराम ठाकुर पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर ने सीएम रहते सारी मशीनरी सराज में तैनात कर दी। यहां इतना ज्यादा इंफ्रास्ट्रक्चर खड़ा कर दिया जो आज सफेद हाथी बनकर रह गया है। आज सराज में बने भवनों की देखरेख करने के लिए चैकीदार तक नहीं है। पूर्व सरकार ने सिर्फ सराज पर ही फोकस रखा और बाकी क्षेत्रों के साथ भेदभाव किया। उन्होंने कहा कि जब भी प्रदेश में भाजपा की सरकारें बनती हैं तो वे भेदभाव की नीति के साथ काम करते हैं।

इस दौरान विक्रमादित्य सिंह ने लोगों की समस्याएं भी सुनी और उनका मौके पर ही निपटारा भी किया। बहुत से लोग मांगों को लेकर भी आए हुए थे जिनकी मांगों पर समयानुसार उचित कार्रवाई की भरोसा दिलाया गया।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!