एंटी नारकोटिक्स टीम ने सुंदरनगर में पकड़ी 9 किलो 923 ग्राम चरस, दो युवक गिरफ्तार…!!!

1 min read
डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी

हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करों पर पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। ताजा मामले में प्रदेश पुलिस की विशेष एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स (ANTF) कुल्लू की टीम ने जिला मंडी के सुंदरनगर में 9 किलो 923 ग्राम चरस के साथ कल्लू के दो व्यक्तियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में बरामद चरस की कीमत लगभग 50 लाख के करीब आंकी जा रही है। टास्क फोर्स द्वारा दोनों आरोपियों को सुंदरनगर पुलिस के हवाले कर दिया गया है और पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 व 29 के तहत एफआईआर दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स कुल्लू की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर सुंदरनगर के पुंघ में नाका लगा रखा था। देर रात जब एक आल्टो कार एचपी-66ए-4096 जब कुल्लू की ओर से आई तो उसे जांच के लिए रोका गया। गाड़ी में चालक 26 वर्षीय गिरधारी लाल पुत्र परस राम बिजल सुचेहन व 22 वर्षीय अरुण कुमार पुत्र मेहर चंद गांव देवी डाकघर बनोगी तहसील बंजार जिला कुल्लू सवार थे। गाड़ी की तलाशी के दौरान टीम को गाड़ी में रखी 9 किलो 923 ग्राम बरामद हुई। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर कार को कब्जे में लिया है। वहीं, एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स की टीम में दोनों आरोपियों को आगामी कार्रवाई के लिए सुंदरनगर पुलिस के हवाले कर दिया है। आरोपी नशे की इतनी बड़ी खेप कहां लेकर जा रहे थे इसको लेकर भी कड़ी पुछताछ की जाएगी।

आरोपियों की संपत्ति की होगी जांच : डीएसपी
मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर भारत भूषण ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। आरोपी नशे की खेप किसे देने जा रहे थे इसको लेकर भी पुलिस जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस आरोपियों के खिलाफ इकोनामिक इन्वेस्टिगेशन भी अमल में लाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!