Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हिमाचल : पूर्व मंत्री विक्रम ठाकुर का दावा, जल्द टूट कर बिखर जाएगी कांग्रेस…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : शिमला

प्रदेश में सुक्खू सरकार ने 1 साल का कार्यकाल पूरा किया और इसको लेकर कांगड़ा में जश्न भी मनाया. इसको लेकर भाजपा लगातार सरकार पर हमलावर है पूर्व भाजपा सरकार में मंत्री रहे विक्रम ठाकुर ने इस कार्यक्रम को पूरी तरह से सफल बताया है साथ ही उन्होंने कांग्रेस की एकता पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस जल्द ही टूट कर बिखरने वाली है. विक्रम ठाकुर ने इस दौरान केंद्र से मदद न मिलने के सरकार के दावों को झूठ करार दिया है

पूर्व मंत्री और विधायक विक्रम ठाकुर ने कहा कि प्रियंका गांधी हिमाचल में होने के बावजूद भी प्रदेश सरकार के 1 साल के कार्यक्रम में शामिल नहीं हुई. केंद्रीय नेताओं का सरकार के 1 साल के कार्यक्रम में शामिल न होना सरकार की विफलता का संकेत है. प्रदेश सरकार 1 साल के कार्यकाल में अपनी गारंटीयां पूरी नहीं कर पाई. विक्रम ठाकुर ने इस दौरान कांग्रेस के जल्द ही टूट कर बिखरने की भी दावा कर दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की हालत पतली है और यह जल्द ही टूट कर बिखरने वाली है. विक्रम ठाकुर ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आंधी चलेगी और सभी चारों सीटें हिमाचल में बीजेपी जीत कर जाएगी।

वहीं, प्रदेश सरकार के केंद्र से मदद न मिलने का जवाब देते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री विक्रम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की सुखू सरकार सत्ता में आने के बाद लगातार केंद्र से मदद न मिलने का रोना रोती रहती है उन्होंने कहा कि 1 साल के कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री सरेआम झूठ बोल रहे हैं केंद्र से कोई मदद नहीं मिली. विक्रम ठाकुर ने कहा की कांग्रेस के लोग बताएं बल्क ड्रग पार्क हिमाचल को किसने दीया. विक्रम ठाकुर ने प्रदेश सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि अब यहां के कर्मचारी समय पर प्रोजेक्ट रिपोर्ट केंद्र को नहीं भेज पा रहे हैं तो इसमें केंद्र सरकार भी क्या करें।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!