Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मुकेश अग्निहोत्री ने किया था हॉली लॉज के लिए सीएम कुर्सी का विरोध : जयराम ठाकुर

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी – पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर का कहना है जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद सीएम की कुर्सी के लिए हॉली लॉज का प्रस्ताव रखा गया था तो उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने सबसे पहले उसका विरोध किया था। आज वो न तो हॉली लॉज के साथ हैं और न ही मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के साथ। यह बात जयराम ठाकुर ने आज नाचन विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले जैदेवी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही। जयराम ठाकुर ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री की भूमिका के बारे में प्रदेश का बच्चा-बच्चा जानता है। अगर आज यह बातें निकली हैं तो फिर पूरी तरह से खुलकर सामने आनी चाहिए। आज मुकेश अग्निहोत्री सीएम सुक्खू के कुर्सी से हटने का इंतजार कर रहे हैं।

जयराम ठाकुर ने इस मौके पर सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू पर भी जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज सीएम के साथ उनके ही गृहजिला के विधायक नहीं है। उनके गृह जिला के तीन विधायकों ने उनका साथ छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया है। वहीं, कांग्रेस हाईकमान ने भी यह संकेत दे दिया है कि लोकसभा चुनावों के बाद नेतृत्व परिवर्तन होना तय है।

जयराम ठाकुर ने कहा कि आज विक्रमादित्य सिंह यह कह रहे हैं कि आपदा के समय कंगना रनौत कहां पर थी। लेकिन पहले उन्हें यह बताना चाहिए कि उनकी माताजी जो वर्तमान में सांसद हैं वे कहां पर थी। आपदा के दौरान वह कितने लोगों से मिली और कितनों को मदद पहुंचाई। चुनी हुई जनप्रतिनिधि के नाते यह उनका फर्ज था कि वे प्रभावितों के बीच जाती लेकिन वह ऐसा करने में पूरी तरह से नाकाम रही।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!