Search
Close this search box.

विकास की गति को मोदी की रफ़्तार देने के लिए प्रदेश के लोग भाजपा को देंगे वोट : जयराम ठाकुर

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी : नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने मंडी से जारी बयान में कहा कि इस बार पूरा देश विकास को मोदी की रफ़्तार देने के लिए मतदान करेगा। जिससे देश में बुनियादी ढांचा और मज़बूत हो सके। देश में और ज़्यादा सड़क, स्कूल, कॉलेज, अस्पताल खुल सकें। इस बार हिमाचल के लोग प्रदेश में स्कूल, अस्पताल और जनहित के संस्थानों पर ताला लगाने वाली तालेबाज़ सरकार पर भी ताला लगाने के लिए उपचुनाव में भाजपा के छह प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाएंगे। उन्होंने सभी प्रदेशवासियों से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने का आग्रह करते हुए कहा कि चुनाव में लोकतंत्र के मूल्य तभी मज़बूत होंगे जब सभी की चुनाव में भागीदारी होगी, इसके लिए सभी पहले मतदान फिर जलपान के लक्ष्य के साथ बूथ पर जाएं और साथ के लोगों को भी मतदान के लिए प्रेरित करें। वह मतदान के एक दिन पहले अपने विधान सभाक्षेत्र सिराज के विभिन्न भागों में जाकर मतदान के लिए अपील की।
जयराम ठाकुर ने कहा कि इस बार का चुनाव देश के लिए मज़बूत और विकासोन्मुख नेतृत्व चुनने के लिए है। इस बार का चुनाव नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री चुनने का चुनाव हैं। इस बार का चुनाव भारत को विकसित बनाने के लिए अनिवार्य बुनियादी ढांचा खड़ा करने के संकल्प का चुनाव है। देश ने जितना बड़ा नेतृत्व दिया, नरेन्द्र मोदी ने उसी तरह के फ़ैसले लेकर कश्मीर से 370 जैसे क़ानून ख़त्म किए। मातृशक्ति को विधायिका में 33 प्रतिशत आरक्षण दिया। अभी बहुत लंबा सफ़र तय करना है, बहुत बड़े महत्वपूर्ण काम करने हैं जिसके लिए देश ने चार सौ से ज़्यादा सीटों के साथ नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने जा रहा है। इस मुहिम में हिमाचल भी अपना शत-प्रतिशत योगदान करने के लिए 01 जून को मतदान करेगा।

हिमाचल प्रदेश में चुनाव को धार देने के लिए जयराम ठाकुर ने राष्ट्रीय और प्रदेश के नेताओं के साथ जमकर प्रचार-प्रसार किया। सभी प्रत्याशियों के पक्ष में चारों लोक सभा क्षेत्रों के अन्तर्गत आने वाले सभी ज़िलों में जनसभाएं की। चुनाव प्रचार के दौरान वह प्रधानमंत्री के साथ मंडी में मंच पर उपस्थित रहे और कार्यकर्ताओं में जोश भरा। इसके अलावा वह राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की बिलासपुर और मंडी की जनसभा, भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के साथ कुल्लू और करसोग तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के साथ कुल्लू की जनसभा को संबोधित किया।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!