Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

प्रेस क्लब ने लौटाये रोटरी क्लब और असहाय सेवा समिति के चेक, प्रधान की प्रतिष्ठा धूमिल करने पर जताया ऐतराज…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी – सुंदरनगर

प्रेस क्लब सुंदरनगर के प्रधान सुरेंद्र शर्मा जो करीब महीने से कुछ गंभीर बीमारियों के चलते पी.जी.आई. चंडीगढ़ में उपचाराधीन हैं को आर्थिक सहायता राशि देने के रूप में रोटरी क्लब सुंदरनगर द्वारा 5100 रुपए का एक चेक तथा असहाय सेवा समिति सुंदरनगर द्वारा 5000 रुपए का एक चेक जो रविवार को प्रेस क्लब सुंदरनगर को दिए गए थे, प्रेस क्लब सुंदरनगर के वरिष्ठ उपप्रधान रोशन लाल शर्मा ने इन दोनों संस्थाओं को वह दोनों चेक सोमवार को वापस लौटा दिए हैं। रोशन लाल शर्मा ने बताया इन दोनों संस्थाओं द्वारा हमारे प्रेस क्लब के प्रधान की बीमारी में उपचार के लिए मदद के रूप में दी गई राशि स्वीकार करने में कोई आपत्ति नहीं थी मगर जिस प्रकार से इन दोनों संस्थाओं ने प्रेस क्लब प्रधान सुरेंद्र शर्मा की आर्थिक मदद देने को लेकर अनेक समाचार पत्रों व सोशल मीडिया में उनकी आर्थिक स्थिति को दयनीय बताते हुए कुछ हल्की व स्तरहीन खबरें उछाली और मात्र 5 हजार रुपए कर छोटी सी राशि के चेक को देते हुए 8-10 लोगों के फोटो खबरों के साथ लगा का ऐसा प्रचारित किया कि उन्होंने मानो प्रेस क्लब पर बहुत ही बड़ा ऐसा एहसान कर दिया हो।

सोमवार को प्रेस क्लब कार्य समिति की बैठक पी.डब्लयू. डी. रैस्ट हाउस सुंदरनगर में हुई. जिसमे प्रेस क्लब के सदस्य पत्रकारों ने इन दोनों संस्थाओं द्वारा प्रधान सुरेंद्र शर्मा की ऐसी हालत को खबरों में उछालने का कड़ा संज्ञान लिया और सर्वसम्मति से ये दोनों चेक तुरंत इन दोनों संस्थाओं को वापस करने का निर्णय लिया। इसी बीच प्रेस क्लब के वरिष्ठ उपप्रधान रोशन लाल शर्मा ने बताया उन्होंने असहाय सेवा समिति सुंदरनगर के प्रधान प्रेम लाल सैनी के पास जाकर उनको वह चेक लौटा दिया और इसके बाद उन्होंने रोटरी क्लब सुंदरनगर के निदेशक उमेश गौतम के पास जाकर भी उनको चेक वापस कर दिया है।

रोशन लाल शर्मा ने बताया सुरेंद्र शर्मा के पास हिम केयर कार्ड है वह 5 लाख रुपए की निशुल्क सुविधा के तहत पंजीकृत हैं, उसके अतिरिक्त रैडक्रास सोसायटी मंडी द्वारा भी सुरेंद्र शर्मा के उपचार के लिए 51 हजार रुपए की राशि भी उनके बैंक अकाउंट में कई दिन पहले ही स्थानांतरित की जा चुकी है। उन्होंने बताया इसके अतिरिक्त प्रेस क्लब के सदस्यों ने भी अपनी तरफ से यथासंभव उनको आर्थिक सहयोग किया है। उन्होंने बताया सुरेंद्र शर्मा के उपचार का अधिकांश व्यय चंडीगढ़ में जे.एस. कार्गो मूवर्स ट्रांसपोर्ट ही उठा रही है। रोशन लाल शर्मा ने बताया सुरेंद्र शर्मा के स्वास्थ्य में सकारात्मक सुधार हो रहा है।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!