Search
Close this search box.

सुंदरनगर : 30 वर्षीय युवक की रहस्यमई परिस्थितियों में मौत, अबू डॉन के रूप में हुई मृतक की पहचान…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी – सुंदरनगर

हिमाचल प्रदेश के सुंदरनगर में रहस्यमई परिस्थितियों में एक 30 वर्षीय युवक की मौत होने का मामला सामने आया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह में रखा है जहां पर मंगलवार को मृतक का पोस्टमार्टम किया जाएगा. मामले में पुलिस भी जांच में जुट गई है। मृतक बल्ह क्षेत्र की राजगढ़ पंचायत का रहने वाला है।

जानकारी के अनुसार सोमवार देर शाम तीन युवक एक कार में सवार होकर सुंदरनगर की ओर आ रहे थे। इसी दौरान मनाली-चंडीगढ़ हाईवे पर स्थित पुंघ के समीप मंडी जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट की टीम नाकाबंदी पर मौजूद थी। इस दौरान जब पुलिस टीम ने कार को रोकने की कोशिश की तो कार में सवार तीन युवकों ने पुलिस टीम को देखकर मौके से कार को यू-टर्न कर फरार हो गए। पुलिस टीम ने उनका पीछा करते हुए हराबाग के समीप कार को उसमें बैठे युवकों सहित दबोच लिया गया। इसी दौरान कार में पिछले सीट पर बैठे युवक ने किसी पदार्थ का सेवन कर लिया और वह अचानक से बेहोश हो गया। इसके उपरांत पुलिस टीम बेहोशी की हालत में युवक को सिविल अस्पताल सुंदरनगर ले आई। लेकिन अस्पताल में उसकी मौत हो गई। पुलिस टीम कार को भी अस्पताल ले आई और कार की तलाशी ली गई। लेकिन कार से कोई भी संदिग्ध पदार्थ बरामद नहीं हुआ है। वहीं पूरे मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है। युवक की मौत कैसे हुई इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही किया जा सकता है। बता दें कि मृतक युवक की पहचान बल्ह के राजगढ़ निवासी अबू डॉन के रूप में हुई है। अबू डॉन पर पुलिस में नशीले पदार्थ की तस्करी करने को लेकर कई मामले दर्ज हैं।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने कहा कि युवक की मौत हुई है युवक के शव का मंगलवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और मौत के सही कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही किया जा सकता है।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!