Search
Close this search box.

सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू के हेलीकॉप्टर की खेत में इमरजेंसी लैंडिंग, जाने क्या रही वजह?

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : शिमला

शिमला जिला के रामपुर के साथ लगते क्षेत्र बिथल में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी. जानकारी के अनुसार सीएम सुक्खू का हेलीकॉप्टर चिन्हित स्थान पर नहीं उतर पाया. जिसकी वजह से पांच सौ मीटर दूरी पर बिथल में एक खेत में हेलीकॉप्टर लैंड करवाया गया. पायलटों की मुस्तैदी से हेलीकॉप्टर में सवार मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह बिल्कुल सुरक्षित हैं। बता दें कि जेएसडब्ल्यू कंपनी के प्रोजेक्ट परिसर में हेलीपैड बनाया गया था. हेलीकॉप्टर में सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू के साथ लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह, ठियोग विधायक कुलदीप राठौर और मुख्यमंत्री के पीएसओ भी सवार थे, लेकिन लैंडिंग के समय पायलट को हेलीपैड का पता नहीं चला. जिसकी वजह से पायलट ने हेलीकॉप्टर को खेत में उतार दिया।

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ननखड़ी के खराहण पंचायत का दौरा करने के लिए हेलीकॉप्टर से बिथल पहुंचे थे. जहां उनकी हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. वहीं, बिथल से सीएम सुक्खू का काफिला ननखड़ी के खराहण पंचायत पहुंच चुका है. यहां सीएम बीते दिनों हुई भारी बारिश के कारण हुए नुकसान का जायजा लेंगे.

लैंडिंग के समय पायलट को हेलीपैड का पता नहीं चला जिसकी वजह से पायलट ने हेलीकॉप्टर को खेत में उतार दिया. यहां आसमानी आफत में कई घर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए. जिसके निरीक्षण के लिए आज मुख्यमंत्री यहां पर पहुंचे और इसी दौरान हेलीपैड नहीं दिखने से पायलट ने बिथल में एक खेत में इमरजेंसी लैंडिंग की. वही, इस दौरान अधिकारी इनका इंतजार जेएसडब्ल्यू कंपनी के प्रोजेक्ट के परिसर में करते रहे, लेकिन सीएम के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग खेत में की गई।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!