Search
Close this search box.

#Double Murder : हिमाचल में पैसे के लेनदेन के चलते दो सगे भाइयों की हत्या, दोस्तों ने ही दिया घटना को अंजाम…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : नालागढ़

हिमाचल प्रदेश के औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया जहां पर पंजाब जालंधर के रहने वाले दो सगे भाइयों की तलवार और चाकू से हमला कर हत्या कर दी गई है वीरवार देर शाम नालागढ़ रामशहर रोड पर तारा देवी मंदिर के नजदीक करीब 5:45 बजे इस वारदात को अंजाम दिया गया है. दोनों सगे भाईयों पर हमले के दौरान लोग वहां पर अपने फोन पर वीडियो बनाते रहे पर किसी ने भी पास जाकर युवकों की मदद नहीं की। मृतक भाईयों की पहचान वरुण बाबा उम्र 25 साल व कुणाल बाबा उम्र 21 साल के रूप में हुई है दोनों सगे भाई है और नकोदर जालंधर के रहने वाले है। पुलिस से प्राप्त प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक सगे भाई नालागढ़ में मामा के घर रोजगार के सिलसिले में आए हुए थे। हत्या की वजह पैसे का लेन-देन बताई जा रही है।

वही मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी नालागढ़ फिरोज खान ने बताया कि 6 बजे नालागढ़ थाना में सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को नालागढ़ अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर एक युवक की पहले ही मौत हो चुकी थी जबकि दूसरे युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई दोनों युवक पंजाब के रहने वाले हैं और नालागढ़ अपने मामा के घर आए हुए थे।

पूछताछ में पता चला है कि आरोपी भी पंजाब के ही रहने वाले हैं और दोनों युवकों के दोस्त हैं पैसे के लेनदेन के चलते आरोपियों ने दोनों की हत्या की है फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!