Search
Close this search box.

हिमाचल : सीएम कर रहे एक लाख की घोषणा, प्रभावितों को मिल रहे 15 हजार : जयराम ठाकुर…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी

पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर का कहना है कि सीएम सुक्खू प्रभावित क्षेत्रों में जाकर प्रभावितों को एक-एक लाख की फौरी राहत की घोषणा कर रहे हैं जबकि उन्हें 15 से 20 हजार की ही फौरी राहत मिल रही है। सीएम द्वारा घोषित की जा रही राहत भी प्रभावितों को सही ढंग से नहीं मिल पा रही है। यह बात उन्होंने आज मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कही। जयराम ठाकुर ने कहा कि सीएम सुक्खू ने 7 से 15 जुलाई के बीच बाढ़ से प्रभावितों को राहत देने के लिए एक नोटिफिकेशन जारी की थी जिसमें राहत राशि ज्यादा देने की बात कही गई थी। सरकार को ऐसा भेदभाव नहीं करना चाहिए और प्रदेश में जो आपदा मौजूदा समय में आई है उसमें भी समान दृष्टि से राहत देनी चाहिए क्योंकि बहुत से लोग हैं जो घर से बेघर हो गए हैं।

जयराम ठाकुर ने कहा कि सत्तापक्ष बार-बार इसी बात को लेकर केंद्र को कोस रहा है कि केंद्र ने कुछ नहीं दिया। जबकि प्रदेश में राहत कार्य केंद्र की बदौलत ही चल रहे हैं। यदि प्रदेश को और मदद चाहिए तो उसके लिए मांग रखने का एक तरीका होता है। लेकिन कांग्रेस की हरकतों से साफ जाहिर हो रहा है कि विपक्ष से ज्यादा सत्तापक्ष इस मामले में राजनीति कर रहा है।

जयराम ठाकुर ने बिलासपुर में उनके साथ हुए घटनाक्रम पर भी अपनी बात रखी। उन्होने कहा कि चुने हुए जनप्रतिनिधि को किसी को गाली देने का कोई अधिकार नहीं है। बीना अनुमति के वह व्यक्ति वीडियो बना रहा था जोकि उचित नहीं था और इसी कारण उस व्यक्ति को पुलिस के हवाले किया गया। अब आगे का काम पुलिस खुद कर रही है।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!