Search
Close this search box.

मंडी : नेरचौक में तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल सवारों को मारी टक्कर, दो युवकों की दर्दनाक मौत…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी

मंडी जिला के नेरचौक में देर रात एक दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौत हो गई जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप घायल हो गया है जिसका पीजीआई चंडीगढ़ में उपचार जारी है वहीं पुलिस ने मामला दर्ज का जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार नेरचौक बाजार में देर रात एक तेज रफ्तार कार नंबर एचपी 24डी 0839 ने सड़क किनारे खड़ी एक मोटरसाइकिल व तीन युवकों को जोरदार टक्कर मार दी जिस कारण तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें स्थानीय लोगों ने उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक पहुंचाया लेकिन उपचार के दौरान दो युवकों की मौत हो गई. जबकि तीसरे युवक की नाजुक हालत को देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने पर मामला दर्ज का जांच शुरू कर दी है। मृतक युवको की पहचान शोएब पुत्र मुहमद रईस गांव सुभाष नगर, अरूण पुत्र मदन निवासी गांव मेरापुर मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। जबकि घायल युवक ईमरान भी मुजफ्फरनगर से तालुक रखता है।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी सागर चंद्र ने बताया कि पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!