Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पेंशनर्स एसोसिएशन ने मंडी में किया विभिन्न मांगो को लेकर मथन…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी – पुष्पराज

अस्पताल रोड मंडी स्थित पेंशनर भवन में पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन सदर खंड की मासिक बैठक का आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता रेवतीराम शर्मा ने की। बैठक में विशेष रूप से जिला अध्यक्ष मंडी एवं राज्य वरिष्ठ उपाध्यक्ष हरीश शर्मा, जिला कोषाध्यक्ष कुलदीप शर्मा, उपसचिव जिला रविंद्र शर्मा, जिला मंडी मीडिया प्रभारी कुलदीप गुलेरिया उपस्थित रहे। बैठक में पेंशनरों की विभिन्न मांगों व मुद्दों पर विस्तार से चर्चा व उनके समाधान के लिए विचार विमर्श किया गया। बैठक में सर्वसम्मति से मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना का प्रस्ताव पास किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए जिला प्रधान एवं राज्य वरिष्ठ उपाध्यक्ष हरीश शर्मा ने बताया कि गत वर्ष की भांति इस बार भी मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में 17 दिसंबर को राज्य स्तरीय स्थापना दिवस मनाया जाएगा. इसके लिए जिला के सभी खंडो द्वारा तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री से मिले आश्वासन के अनुसार 2016 से 2022 तक के पेंशनरों के एरियर एक मुस्त प्रदान करने एवं पेंशन भोगियों के पेंशन रिवीजन मामले महालेखाकार कार्यालय शिमला में लंबित पड़े हैं उनका निपटारा अति शीघ्र करवाने के लिए भी प्रदेश सरकार से आग्रह किया गया।

इस अवसर पर पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन सदर खंड के अध्यक्ष रेवतीराम शर्मा ने कहा की सदर यूनिट 17 दिसंबर को मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में होने वाले स्थापना दिवस में आर्थिक सहयोग के साथ बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। जिला मुख्य सलाहकार एवं संस्थापक सदस्य डॉ. केसी मल्होत्रा ने कहा कि जो पेंशनर्स क्षेत्रिय अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल होते हैं उनके साथ आए अटेंडेंट को पेंशनर भवन में ठहरने की व्यवस्था उपलब्ध करवाई जाएगी। इस मौके पर जिला से आए कोषाध्यक्ष कुलदीप शर्मा, सह सचिव रविंद्र शर्मा और मीडिया प्रभारी कुलदीप गुलेरिया ने सरकार से पेंशनरों की वित्तीय समस्याओं के साथ चिकित्सा बिलों का भुगतान जल्दी करने की मांग रखी।

बैठक में सदर यूनिट के महासचिव जोगिंदर सिंह ने नई सदस्यता ग्रहण करने वाले सेवानिवृत्त अधिशासी अभियंता एसके कौशल, डॉ. वनिता कपूर, डॉ. केसी शर्मा, ललिता सबरवाल, राजीव कपूर व प्रकाश चंद का स्वागत किया। इस अवसर पर जेएस चंदेल, गंगाराम ठाकुर, संतराम, वाइपी सरोच, हंसराज ठाकुर, शमशेर सिंह मिन्हास, हरी प्रिया, शीला शर्मा, पुष्पांजलि,कमलेश वैद्य व रामचंद्र वर्मा प्रधान कटौला यूनिट सहित लगभग 65 से ज्यादा पेंशनरों ने भाग लिया।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!