Search
Close this search box.

कांग्रेस के नेता अन्य प्रदेशों में 10 गारंटी पूरी करने का कर रहे झूठा प्रचार : जयराम ठाकुर

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : शिमला

भाजपा नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने शिमला रिज मैदान के पीआईबी की एक प्रदर्शनी में समापन समारोह के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ले पिछले 9 वर्ष अद्भुत और बेमिसाल रहे हैं। भारत ने हर क्षेत्र में तरक्की की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक मजबूत नेतृत्व है। पीएम के रूप में नरेंद्र मोदी एक दशक के सुदृढ़ कार्य कर रहे है और अगले दशक की तयारी है। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का सम्मान बड़ा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की वर्तमान सरकार ने हिमाचल प्रदेश में एक भी गारंटी पुरी नहीं की है, पर दूसरे प्रदेशों में प्रचार यह कर रहे हैं कि सभी गारंटीयां पूरी हो गई है। उनका मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ जाना हुआ और वहां पर कांग्रेस के नेताओं ने यह प्रचार कर रखा है कि जितने भी वादे हिमाचल प्रदेश की जनता से किए थे सभी पूरी कर दिए। हमें यह समझ नहीं आता कि कांग्रेस पार्टी के नेता सच कब बोलेंगे, हमेशा झूठ के बलबूते पर ही राजनीति चलाते हैं।

उन्होंने कहा की इंडी गठबंधन बनने से पहले ही विभाजन की ओर बढ़ रहा है। हाल ही में उनके एक नेता ने महिलाओं के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। अब इसी गठबंधन के नेता उस नेता से तनी काट रहे है। इससे साफ प्रतीत हो रहा है की इस गठबंधन का आने वाले समय में कोई भविष्य नहीं है।

यह रहे मौजूद :

कार्यक्रम में संजीव कटवाल, संजय सूद, कर्ण नंदा, सुनील धर, प्यार सिंह कंवर, राजीव पंडित, किमी सूद, जिया लाल, श्रवण शर्मा, भारती सूद, हनीश चोपड़ा उपस्थित रहें।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!