Search
Close this search box.

मंडी : 29 वर्षीय विवाहिता की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत, पेड़ से लटका मिला श*व, परिजनों ने लगाया बेटी को मारने का आरोप…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी – नेरचौक – मंडी जिला के बल्ह पुलिस थाना के तहत समलौण गांव में एक 29 विवाहित महिला की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गई है। मामले में मृतक महिला घर के समीप पेड़ से फंदा लगाई हुई स्थिति में पाई गई है। मृतक महिला की शिनाख्त किरन कुमारी पत्नी चमन निवासी व डाकघर समलौण तहसील बल्ह जिला मंडी के तौर पर हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस थाना बल्ह की टीम ने आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए श्री लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक भेज दिया है जहां आज अमृत काका पोस्टमार्टम करवा सब परियों के हवाले किया जाएगा

वही, मृतका की मौत पर मायका पक्ष ने ससुराल पक्ष पर  हत्या करने के आरोप लगाए हैं। मृतका किरण की माता मीरा देवी, बहन निशा, मामा प्रसगु, मामा नंद लाल, मासी लीला देवी, नानी वंती देवी, मासड़ नीलू, भाई अश्वनी कुमार, मासी मीना देवी ने आरोप लगाते हुए कहा कि किरण के पति और सास ने पहले उसके साथ मारपीट की और उसके बाद उसे मार कर घर के साथ लगते पेड़ से लटका दिया। उन्होंने पुलिस प्रशासन व सरकार से मांग उठाई है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए ताकि किरण को इंसाफ मिल सके।

मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी मंडी सागर चंद्र ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा किया जा सकता है।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!