HIMACHAL : पूर्व विधायक मस्तराम आत्महत्या मामले में परिवार ने की CBI जांच की मांग, पढ़े क्या बोली पत्नी निर्मला चौहान…….

1 min read

सुंदरनगर/करसोग :

पूर्व विधायक मस्तराम की आत्महत्या मामले में एक नया मोड़ आ गया है। जहां एक दिन पूर्व दिवगंत मस्तराम की पहली पत्नी के परिवार ने मामले की सीबीआई जांच की मांग मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और विधायक राकेश जंवाल से की है। वहीं मंगलवार को मस्तराम की दूसरी पत्नी निर्मला चौहान ने अपने परिवार सहित मामले में कड़ी जांच अमल में लाने की मांग की है। इसके उपरांत मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने भी मृतक की पत्नी निर्मला चौहान से फोन के माध्यम से आश्वासन दिया है कि परिवार की मांग के अनुसार इस मामले की हर संभव तरीके से जांच करवाई जाएगी। पूरे मामले में हर स्तर पर हर संभव मदद प्रदान करने का विश्वास दिलाया है।

जानकारी देते हुए निर्मला चौहान ने कहा कि उनके पति कभी भी आत्महत्या जैसा कदम नहीं उठा सकते थे। उन्होंने इस मामले को लेकर डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार से भी दूरभाष के माध्यम से बातचीत की है और मामले में अभी तक की जांच को लेकर पूरी फीडबैक ली गई। निर्मला चौहान ने डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार से आग्रह किया कि वे इस मामले को लेकर गंभीरता से जांच करें। मामले पर डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने कहा कि पूर्व विधायक मस्तराम द्वारा आत्महत्या करने के मामले को लेकर उनकी पत्नी निर्मला चौहान से बातचीत हुई है। उन्होंने कहा कि मामले में विस्तृत पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी आना शेष है। इसके उपरांत ही मामले में असली कारणों का खुलासा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मृतक से पुलिस को मिले सुसाइड नोट को जांच के लिए शिमला भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!