Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

HIMACHAL : सरकार के पास नहीं पहुंच रही पेंशनर्स की मांगे, जल्द करवाया जाएगा जेसीसी का गठन : घनश्याम शर्मा

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

DHN24×7 न्यूज़ – सुंदरनगर

सुंदरनगर विश्राम गृह में मंडी जिला पेंशनर कल्याण महासंघ की बैठक का आयोजन जिला प्रधान प्रभु राम वर्मा की अध्यक्षता में किया गया। जिसमे मुख्यातिथि के रूप में फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष हिम्मत राम शर्मा नें शिरकत की। यहां पहुंचने पर फेडरेशन द्वारा घनश्याम शर्मा जिन्हे हाल ही में सरकार द्वारा पेंशनर कल्याण बोर्ड हिमाचल प्रदेश का वाइस चेयरमैन नियुक्त किया गया है उनका जोरदार स्वागत किया गया। उनकी इस नियुक्ति पर हिमाचल प्रदेश पेंशनर महासंघ द्वारा प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार व्यक्त किया गया।

इस अवसर पर बैठक को संबोधित करते हुए घनश्याम शर्मा ने कहा कि प्रदेश में वर्तमान में विभिन्न पेंशनर एसोसिएशन कार्य कर रही है. लेकिन उनकी मांगों का विश्लेषण सामूहिक रूप में सरकार के पास नहीं पहुंच रहा है। इस संदर्भ में उन्होंने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि सभी संगठनों को एक प्लेटफॉर्म में ला कर उनकी मांगों का सही विश्लेषण किया जाएगा और सरकार से जेसीसी का गठन करवाया जाएगा और मांगों का समाधान शीघ्र अति शीघ्र किया जाएगा। उन्होंने सरकार का पक्ष रखते हुए बताया की कोविड काल में जहां अन्य राज्यों में कर्मचारियों की वित्तीय कटौतियां की गई जबकि हिमाचल में किसी कर्मचारी/पेंशनर के साथ ऐसा कोई कृत्य नहीं किया गया।

यह रहे मौजूद :

इस अवसर पर गिरजा गौतम बरिष्ठ उप प्रधान, हेमसिंह ठाकुर व मोहन सिंह वर्मा वरिष्ठ सलाहकार, लक्ष्मण सिंह वर्मा कोषाध्यक्ष, दलीप ठाकुर महासचिव जिला मंडी, गायत्री देवी, रूप लाल ठाकुर तथा विभिन्न इकाइयों के पदाधिकारी एवम पेंशनर उपस्थित रहे।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!