Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कांग्रेस है शहजादों की पार्टी, एक तरफ मोदी और योगी तो दूसरी तरफ है बिगड़े शहजादे : कंगना रनौत

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी

कांग्रेस शहजादों की पार्टी है। जहां एक पक्ष में गरीब मोदी और योगी हैं वहीं दूसरी ओर ये बिगड़े हुए शहजादे हैं। इनमें एक दिल्ली, दूसरा यूपी और तीसरा हिमाचल प्रदेश में है। यह बात मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने मंडी जिला के विधानसभा क्षेत्र सुंदरनगर के निहरी में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि इन लोगों को राजनीति विरासत में मिली है और भारतवर्ष को अपनी पुश्तैनी जायदाद समझते हैं।कंगना रनौत ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस को सिर्फ कांग्रेस ना समझें और ना ही इनसे जूझें क्योंकि इनके पीछे बहुत सारी अंतरराष्ट्रीय ताकतों का हाथ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की दुष्टता किसी से छुपी नहीं है। कंगना ने कांग्रेस प्रत्याशी तंज कसते हुए कहा कि विक्रमादित्य अभी राजनीति में परिपक्व नहीं है और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। दोनों मां-बेटे को दौलत,राजघराने और पुश्तैनी राजनीतिक विरासत का घमंड है। उन्होंने कहा कि घमंड तो रावण का भी टूटा था और एक समय सबका घमंड टूटता है। इसका जबाब वे खुद नहीं बल्कि मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता उनके पक्ष में मतदान करके देगी।

कंगना रनौत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की पोल खुलने से ये लोग भारतवर्ष और विश्व की नजर में गिर गए हैं। इनके पाप का पिटारा खुलने से पूरा विश्व हैरान हैं। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 से पहले देश के मासूम लोगों पर आतंकी हमले होते थे। पूर्व पीएम मनमोहन सिंह आतंकवादियों के साथ मीटिंग और फोटो खिंचवाते थे। लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं होती थी। आंतकवादी खुले तौर पर आकर गोलाबारी से सैंकड़ों लोगों को मौत के घाट उतारकर वापिस चले जाते थे। आतंकियों द्वारा कश्मीरी पंडितों पर भी किया गए अत्याचार किसी से छुपे नहीं है।

इससे साथ कंगना रनौत ने विधानसभा क्षेत्र सुंदरनगर के दुर्गम क्षेत्र सोझा बैहली, चरखड़ी, रोहांडा में भी चुनाव प्रचार किया। वहीं कंगना रनौत के साथ स्थानीय विधायक राकेश जंवाल और अन्य भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!