हिमाचल प्रदेश में कोरोना ब्लास्ट, 670 नए मामले, मंडी में 3 मौतों से मचा हड़कंप….

1 min read

शिमला/मंडी : हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण के रफ्तार लगातार बढ़ रही है शनिवार शाम आई स्वास्थ्य विभाग की ताजा रिपोर्ट के अनुसार हिमाचल प्रदेश में एक साथ 670 लोगों कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिन्हें स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना नियमों के तहत आइसोलेट कर दिया गया है। इसके साथ ही कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से प्रदेश में 4 लोगों की मौत हो गई है। जिसमे मंडी में 3 और एक मौत ऊना जिला में हुई है।

मंडी जिला में कोरोना से 3 की मौत :

मंडी जिला में कोरोना का कहर एक बार फिर देखने को मिला है ताजा मामले में शनिवार सुबह कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से मंडी जिला में तीन लोगों की मौत हो गई है। तीनों मृतक गंभीर बीमारियों से ग्रसित थे. कोरोना की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग और सरकार की चिंताएं भी बढ़ गई हैं। मृतक बल्ह, सुंदरनगर और जोगिंदरनगर से ताल्लुक रखते थे।

एक साथ 3 तीन मौत होने पर अलर्ट मोड पर स्वास्थ्य विभाग :

कोरोना से एक साथ 3 मौत होने पर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड पर आ गया है. संक्रमण को तेजी से फैलते देख स्वास्थ्य विभाग ने सैंपलों की जांच बढ़ा दी है। स्वास्थ्य विभाग नें मंडी, सुंदरनगर, जोगिंदरनगर और सरकाघाट में RTPCR सैंपल लेने के लिए अलग काउंटर की व्यवस्था कर दी है। जिला में कोरोना का पॉजिटिविटी रेट बढ़कर 25 % पहुंच गया है। शनिवार को जिला में हुआ 3 मौतों की पुष्टि सीएमओ मंडी डॉक्टर देवेंद्र शर्मा ने की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!