मंडी के लिए मैं कोई हीरोइन या स्टार नहीं, आपकी बेटी और बहन हूं’ : कंगना रनौत

1 min read

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी – मंडी संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत शुक्रवार को दिल्ली से वापस अपने घर पहुंची तो उनका भाजपा कार्यकर्ताओं ने बिलासपुर और सरकाघाट सीमा पर बनोहा में जोरदार स्वागत किया। यहां से उनके गांव भांबला तक एक रोड-शो भी हुआ जिसमें हजारों लोग उमड़े। यहां अभिनेत्री कंगना रनौत ने जनता तक अपना संदेश भेजने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की लीडरशिप में वह बेस्ट करने की कोशिश करेंगी। अपने क्षेत्र के लोगों के लिए वह कोई हिरोइन नहीं हैं बल्कि उनकी बहन और बेटी है। उन्होंने इस रोड-शो के दौरान मीडिया से बात की और कहा, “आप देख सकते हैं कि क्या भीड़ उमड़ी है, कितने लोग आए हैं और कितने लोग गर्वित हैं कि मंडी की बेटी और राष्ट्रवादी आवाज इस चुनाव में मंडी को रिप्रजेंट करेगी। मैं कोई हीरोइन या स्टार नहीं, मैं आपकी बहन और बेटी हूं, और आप सब मेरा परिवार हो।

कंगना ने नरेंद्र मोदी को लीडर बताते हुए कहा कि उनके सुपरविजन में वह बेस्ट करेंगी। उन्होंने कहा, “विकास हमारा सबसे अहम मुद्दा है और बीजेपी की जो लीडरशिप है, हमारे लीडर हैं नरेंद्र मोदी वो जिस तरह हमें गाइड करेंगे, उसमें हम कोई कमी नहीं छोड़ेंगे।” उन्होंने यहां मंडयाली में अपनी बात रखते हुए सबको खूब अपनी ओर आकर्षित किया। उन्होंने जय श्री राम और नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए और लोगों से समर्थन की अपील भी की। कंगना ने कहा कि आज पूरा देश देख रहा है कि मेरे प्रदेश की जनता मुझे कितना प्यार करती है। कैसे मेरे प्रदेश की जनता ने अपनी बेटी का स्वागत किया है। मेरे दादाजी यहां विधायक थे और उन्होंने अपना जीवन यहां के लोगों की सेवा में लगा दिया। मैं जीतकर आई तो आपकी सेवा में कोई कमी नहीं छोड़ूंगी। मंडी के लोग मेरा परिवार हैं। यहां कोई मेरा चाचा, ताऊ है तो कोई मेरे भाई-बहन हैं। उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ ले रहे होंगे तो दूसरी ओर हिमाचल में जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। इस कांग्रेस सरकार से कोई खुश नहीं है। इस अवसर पर उनके साथ स्थानीय विधायक दलीप ठाकुर भी साथ रहे। उन्होंने यहां स्वागत में जबरदस्त भीड़ जुटाकर कंगना के इरादों में जान फूंक दी।

कंगना ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि वे कहते हैं कि हमने हिंदुओं की शक्ति को समाप्त करना है। क्या वे हम मातृ शक्ति को खत्म करना चाहते हैं। देखिए इसी बीच जब मुझे टिकट मिला तो वो कांग्रेस को हजम नहीं हुआ और इनकी एक महिला नेत्री कहती हैं कि मंडी की बेटियों के क्या भाव है। क्या ये यहां की बहन बेटियों का भाव लगा रहे हैं। ऐसी सोच इनकी ही हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!