Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हिमाचल : सीएम सुक्खू ने बागी विधायकों को भेड़ों तो भाजपा को दी गड़रिये की संज्ञा…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कांग्रेस के बागी विधायकों को भेड़ों तो भाजपा को गड़रिये की संज्ञा दी है। आज मंडी में अंतर्राष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव के शुभारंभ समारोह के संबोधित करते हुए सीएम सुक्खू ने बागी विधायकों के ऋषिकेश जाने के मामले पर बोलते हुए कहा कि बागी विधायक भेड़ों की तरह गड़रिये द्वारा खदेड़े जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो धनात्मा के बल पर गए हैं उन्हें कभी भी जनता और भगवान माफ नहीं करेंगे। सुक्खू ने कहा कि ऐसे विधायकों को यह स्पष्ट संदेश चला गया है कि प्रदेश की जनता बिके हुए विधायकों को कभी स्वीकार नहीं करेगी। सीएम सुक्खू ने कहा कि उनकी लड़ाई लोकतंत्र को बचाने की है लेकिन कुछ लोग लोकतंत्र को चुराकर हथियाना चाहते हैं लेकिन ऐसे लोगों की मंशा पूरी होने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार पूरे पांच वर्ष चलेगी क्योंकि यह आम आदमी की सरकार है। आज बागी विधायकों को जनता का डर कुछ इस कद्र सता रहा है कि वे अपने घर भी वापिस नहीं आ पा रहे हैं। सीएम ने भाजपा से अनुरोध किया कि वे बागी विधायकों को कम से कम अपने परिवारों से तो मिलने दे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में भ्रष्टाचारियों को सबक सिखाने का मौका आएगा और उसके लिए कांग्रेस की सरकार कृतसंकल्प है।

इससे पहले सीएम को डीसी ऑफिस के बाहर पारंपरिक पगड़ी पहनाई गई और उपरांत इसके उन्होंने राज माधव राय मंदिर में विधिवत पूजा अर्चना करके शिवरात्रि महोत्सव की पारंपरिक जलेब (शोभायात्रा) में शिरकत की। यह जलेब राज माधव राय मंदिर से शुरू होकर पड्डल मैदान में जाकर संपन्न हुई। यहां पर सीएम ने विधिवत रूप से महोत्सव का ध्वाजारोहण करके इसका शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार देव संस्कृति में विश्वास रखती है। उन्होंने देवी-देवताओं के नजराने और बजंतरियों के मानदेय में 10 प्रतिशत का ईजाफा करने का ऐलान भी किया।

इस मौके पर उनके साथ सीपीएस सुंदर सिंह ठाकुर, विधायक अनिल शर्मा, चंद्रशेखर, डीसी मंडी अपूर्व देवगन, एसपी मंडी साक्षी वर्मा और कांग्रेस के अन्य नेता व प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!