हिमाचल : 1 किलो 463 ग्राम चरस के साथ मंडी और शिमला के दो युवक गिरफ्तार, पुलिस ने शुरू की जांच…!!!

1 min read

डेली हिमाचल न्यूज़ : कुल्लू – 

हिमाचल प्रदेश में नशे का कारोबार लगातार बढ़ता जा रहा है पुलिस की लाख कोशिशो के बावजूद भी नशे पर लगाम लगाना पुलिस के लिए टेढ़ी खीर साबित हो रहा है ताजा मामले में कुल्लू जिला पुलिस के तहत पुलिस थाना बंजार की टीम दो युवकों को 1 किलो 463 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है वहीं पुलिस में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज का जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बंजार पुलिस थाना की टीम चियुटा पुल के समीप नाकाबंदी पर मौजूद थी इस दौरान पुलिस ने जांच के लिए गाड़ी नंबर (HP35-1512) को रोका तो उसमें सवार चालक सुरेश कुमार (30 बर्ष) पुत्र दीप राम निवासी गांव मान्दरी डाकघर चलाहल तहसील सुनी जिला शिमला व बिटू (29 वर्ष) पुत्र गुलाब सिंह निवासी गांव नराहण डाकघर तेवण तहसील करसोग जिला मंडी के कब्ज़ा से 1 किलो 463 ग्राम चरस बरामद की गई है। वही, पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ बंजार पुलिस थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी कुल्लू गोकुलचंद्रन कार्तिकेय ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। और आगामी कार्रवाई के लिए आरोपियों को जल्द न्यायालय में पेश किया जायेगा। उन्होंने कहा की नशे के कारोबार में संलिप्त लोगों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!