घरवालों ने नहीं दिए पैसे तो 17 वर्षीय नाबालिग ने फंदा लगा दी जान, नशे का आदी था नाबालिग……

1 min read

मंडी, 26 अगस्त : हिमाचल प्रदेश में नशा इस कदर तक बढ़ चुका है कि युवा नशे की खातिर अपनी जान तक देने को उतारू हैं ऐसा ही एक मामला मंडी जिला से सामने आया है यहां पुलिस थाना धनोटू के अंतर्गत एक 17 वर्षीय एक नाबालिग को घरवालों ने जब पैसे नहीं दिए तो युवक ने दुपट्टे के साथ फंदा लगाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि युवक नशे का आदी था और इसी एवज में घरवालों से पैसे की मांग कर रहा था। जब घर वालों ने पैसे नहीं दिए तो उसने अपनी जान दे दी।

जानकारी के अनुसार वीरवार शाम मंडी जिला के सेरी गांव के एक 17 वर्षीय नाबालिग ने अपने घरवालों से पैसो की मांग की। जब घरवालों ने पैसे नहीं दिए तो शाम करीब 8 बजे नाबालिग ने अपने घर में पंखे की कुंडी से दुपट्टे की मदद से लटक कर फंदा लगा लिया। घरवालों को जब इस बात की भनक लगी तो उसे मेडिकल कॉलेज नेरचौक उपचार के लिए ले पहुंचाया लेकिन वह रास्ते में ही दम तोड़ चुका था। जिस पर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शुक्रवार को मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि एक 17 वर्षीय नाबालिग द्वारा फंदा लगाकर जान दी गई है उन्होंने कहा कि पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है और मामले में जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!