Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

थप्पड़ कांड : अगर ये सही लगता है तो रेप-मर्डर भी, ट्रोल्स को कंगना रनौत का जवाब, पढ़े पूरी खबर…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : दिल्ली – मंडी – थप्पड़ कांड के बाद कुछ एक्टर्स हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से सांसद बनी कंगना रनौत को सपोर्ट कर रहे हैं तो कईयों ने इस मुद्दे पर चुप्पी साधी हुई है. वहीं, कंगना ने भी इस प्रकरण पर बॉलीवुड के चुप्पी साधने पर सीधा प्रहार किया था और अब एक बार फिर कंगना रनौत ने एक्स पोस्ट में अपना गुस्सा जाहिर किया है, कंगना रनौत ने शुक्रवार को एक्स पोस्ट में लिखा है, ‘हर बलात्कारी, खूनी और चोर के पास कोई भी क्राइम करने के लिए भावुक, फिजिकली, मेंटली और वित्तिय कारण होता है के कारण होता है. कोई भी अपराध बिना कारण के कभी नहीं होता, फिर भी उन्हें दोषी ठहराया जाता है और जेल की सजा दी जाती है, अगर आप अपराधियों के साथ जुड़े हुए हैं, तो देश के सभी कानूनों का उल्लंघन करते हुए अपराध करने के लिए मजबूत भावनात्मक सोच हैट है।

कंगना ने आगे लिखते हुए कहा की ‘याद रखें कि अगर आप किसी के एरिया में घुसने, उनकी अनुमति के बिना उनके शरीर को छूने और उन पर हमला करने से सहमत हैं, तो अंदर से आप बलात्कार या हत्या से भी सहमत हैं, क्योंकि यह भी केवल एंट्री या छुरा घोंपना जैसी बात है, आपको इसमें पर सोचना होगा, आपकी मनोवैज्ञानिक आपराधिक सोच के लिए, मेरा सुझाव है कि कृपया योग और ध्यान अपनाएं अन्यथा जीवन एक कड़वा और बोझिल अनुभव बन जाएगा, इतना अधिक द्वेष, घृणा और ईर्ष्या न पालें, कृपया अपने आप को मुक्त करें’।

बता दें, सीआईएसएफ महिला कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर ने कंगना रनौत पर उनके किसान आंदोलन पर दिए विवादित बयान के चलते चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारा था। 

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!