Search
Close this search box.

दो नावों में पैर रखने वाले नहीं होते कभी भी पार, जल्द डूबने वाली है कंगना की नाव : विक्रमादित्य

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी – मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत को लेकर तीखा जुबानी हमला बोला है। उन्होंने देव समाज का हवाला देते हुए कहा कि आज कंगना जिन- जिन मंदिरों में जा रही है, उन मंदिरों की साफ-सफाई करवाना है। यह बात कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने देव नीति व देव संस्कृति का हवाला देते हुए द्रंग विधानसभा के टकोली में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कंगना के खान पान को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें हो रही हैं, उससे देव समाज व देव नीति के लोग आहत हैं। देव नीति के विपरीत कई तरह के प्रहार कर देव समाज को कलंकित करने की शिकायतें भी सामने आ रही हैं। देवभूमि में रहकर प्रदेश के लोग देव नीति पर निष्ठा व विश्वास रखते हैं

वहीं कंगना रनौत द्वारा वीरभद्र परिवार पर कुर्सी से चिपके रहने के आरोपों पर भी अपने संबोधन में विक्रमादित्य सिंह ने कंगना को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि जनता ने उनके परिवार को यह आर्शीवाद दिया है, तभी उनके पिता स्व वीरभद्र सिंह 6 बार सीएम बले। यदि उनमें इतनी हिम्मत हैं तो हमारे परिवार पर निजी तौर पर आरोप लगाने के बजाय पीएम मोदी को भी कुर्सी छोड़ने की बात कहें। पीएम मोदी भी कई सालों तक गुजरात के सीएम रहे हैं और अब 74 वर्ष की उम्र में तीसरी बार पीएम बनने का सपना देख रहें है।

इतना ही नहीं विक्रमादित्य सिंह ने कंगना पर जुबानी प्रहार करते हुए आज वे हरेक मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ही गुणगान कर रही है। इस जाप से उनकी नाव पार लगने वाली नहीं है। उनकी एक टांग मुम्बई और एक टांग हिमाचल में हैं और दो नावों पर सवार कंगना की नाव बहुत जल्द डूबने वाली है। उन्होंने कंगना को नसीहत देते हुए कहा कि अपना बोरिया बिस्तर तैयार रखो और 4 जून के बाद मुंबई में फिल्म प्रोजेक्टों पर काम करने की तैयारी करो।

इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य ने अपनी प्राथमिकता गिनवाते हुए मंडी जिला के टकोली में केंद्र से फ्रूट एवं फूड प्रोसेसिंग यूनिट मंजूर कराने की भी बात कही। इस जनसभा में उनके साथ पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर भी मौजूद रहे।  

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!