सुंदरनगर : मतदाता जागरूकता के कट-आउटस के माध्यम से दिया मतदान का संदेश…!!!

1 min read

डेली हिमाचल न्यूज़ : सुंदरनगर 

सहायक निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम सुंदरनगर गिरीश समरा ने जानकारी देते हुए बताया कि लोकसभा चुनाव 2024 के अंतर्गत मतदान प्रतिशतता को बढ़ाने एवं मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक करने और आगामी 1 जून को अधिक से अधिक मतदान के लिए 27 सुंदरनगर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में मतदाता जागरूकता अभियान के तहत गठित स्वीप टीम सुंदरनगर द्वारा कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसी के तहत स्वीप टीम के सदस्यों द्वारा सुंदरनगर कोर्ट में मौजूद अधिवक्ताओं के साथ मिलकर मतदाता जागरूकता की अलख जगाई। इस दौरान स्वीप टीम के सदस्यों द्वारा अधिवक्ताओं के साथ मिलकर मतदान करने व अन्य लोगों को भी मतदान के प्रति जागरूक करने का प्रण लिया गया। साथ ही मतदाता जागरूकता के बनाए गए कट आउट के साथ सभी अधिवक्ताओं ने सेल्फी खींचकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट में अपलोड करने की बात भी कही तथा एसडीएम ऑफिस के बाहर मौजूद युवाओं द्वारा बड़े शौक से इन कट आउट के साथ सेल्फी खींचकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट में पोस्ट की गई। 

गिरीश समरा ने बताया कि स्वीप कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य मतदाताओं को जागरूक करना व मतदान में उनकी भागीदारी सुरक्षित करना है। उन्होंने लोगों से आगामी लोकसभा चुनावों में बढ़ चढ़कर मतदान करने का आह्वान करते हुए कहा कि लोकतंत्र के महापर्व में अधिक से अधिक लोग मतदान करके लोकतंत्र को मजबूत बनाएं और एक सशक्त राष्ट्र के निर्माण में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।

इस दौरान स्वीप टीम सदस्यों में देवेंद्र कुमार, रजनीश गौतम, दिनेश सिंह, प्रवीण शर्मा, दिनेश शर्मा, नैना व भीमा उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!