Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हिमाचल नहीं करेगा एक बेटी के अपमान को सहन – कल्पना सैनी

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी

भारतीय जनता पार्टी की मंडी संसदीय सीट से प्रत्याशी कंगना रनौत पर कांग्रेस पार्टी की ओर से लगातार की जा रही अभद्र टिप्पणियों को हिमाचल की जनता कभी बर्दाश्त नहीं करेगी और इसका खामियाजा कांग्रेस को मंडी संसदीय सीट गंवाने के साथ भुगतना पड़ेगा। यह बात मंडी में उतराखंड की राज्यसभा सांसद डाक्टर कल्पना सैनी ने कही। वह बुधवार को मंडी मंडल के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में बतौर मुख्यअतिथि पहुंची व कार्यकर्ताओं को चुनावों को लेकर अहम टिप्स भी दिए। कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से अनौपचारिक वार्ता के दौरान डॉक्टर कल्पना सैनी ने कहा कि कंगना रनौत ने अपनी मेहनत से अभिनय के क्षेत्र में मुकाम हासिल किया है वह सभी के बस की बात नहीं है। वहीं कांग्रेस के द्वारा उन पर छींटाकशी करना सरासर गलत है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में आज मोदी की लहर है जिससे कांग्रेस पार्टी बौखलाई हुई है और इसके नेता अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा 400 पार का लक्ष्य लेकर चली है और इसे पूरा करने में उतराखंड के साथ हिमाचल प्रदेश भी अपना योगदान देगा। उन्होंने कहा कि भाजपा देश में जनता से जुड़े मुद्दों पर काम कर रहे है लेकिन देश में राहुल गांधी जिन्हें अपनी कही हुई बात का भी मतलब नहीं पता उनसे क्या फर्क पड़ेगा।

वहीं इस मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सदर से भाजपा विधायक अनिल शर्मा ने कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य को नसीहत देते हुए कहा कि अभी उनका राजनीतिक कद इतना बड़ा नहीं हुआ है कि वह पूर्व सीएम व नेता प्रतिपक्ष पर कटाक्ष और टिप्पणी करें। उन्होंने कहा कि विक्रमादित्य सिंह को अपना कद देखकर की बयानबाजी करनी चाहिए। उन्होंने माना कि वह उम्मीदवार को लेकर सवाल उठा सकते हैं लेकिन एक कदावर नेता के खिलाफ उन्हें किसी भी प्रकार की बयानबाजी से बचना चाहिए। अनिल शर्मा ने बताया कि उनका बेटा भी मुंबई में है लेकिन इस फील्ड में कंगना ने जो नाम कमाया है वह मंडी की बेटी की मेहनत का ही फल है। वहीं उन्होंने कार्यकर्ताओं से आने वाले एक माह तक अब दिन रात चुनावों में डटे रहने का आह्वान भी किया।

मंडी जिला के मंडी मंडल के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में लोकसभा प्रभारी गोबिंद ठाकुर, सह प्रभारी विनोद कुमार, निहाल चंद शर्मा, अजय राणा, मुनीष कपूर सहित अन्य गणमान्य मौजूद रहे।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!