ग्राम पंचायत महादेव को मॉडल पंचायत के रूप में विकसित करना रहेगा प्रयास : प्रधान नीलकमल

1 min read

डेली हिमाचल न्यूज़ : सुंदरनगर

नाचन विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत महादेव के प्रधान नीलकमल द्वारा जब से कार्यभार संभाला गया है तब से पंचायत में बेहतर कार्य किए जा रहे हैं। इस बात का अंदाजा ग्राम पंचायत महादेव में चल रहे विकास कार्यों को देखकर लगाया जा सकता है।

जानकारी देते हुए ग्राम पंचायत महादेव के प्रधान नीलकमल ने बताया कि ग्रांम पंचायत महादेव के तहत शिव मंदिर के प्रांगण का सड़क मार्ग, प्राइमरी स्कूल मंदिर महादेव मे बैडमिंटन पिच व सड़क का निर्माण, महादेव डिनक की नाली जो कई सालों से खराब थी इसकी रिपेयर कार्य करने के साथ यह और मजबूत हो इसके लिए रोलर से रोलिनिंग करवाई जा रही है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से ग्राम पंचायत महादेव में कार्य करवाए जा रहे हैं इस तरह से किसी भी पंचायत में आज तक विकास कार्य नहीं हो पाए हैं। प्रधान नीलकमल ने बताया की महादेव पंचायत का विकास ही उनका एकमात्र लक्ष्य है। अगर इसी तरह पंचायत की जनता उनका साथ देती रही तो वह पंचायत को एक मॉडल पंचायत के रूप में विकसित करने का प्रयास करेंगे।

वहीं वार्ड सदस्य उत्कर्ष खत्री ने बताया कि नाचन विधायक विनोद कुमार के सहयोग व पंचायत प्रधान नील कमल के प्रयासों से ग्राम पंचायत महादेव में बेहतर कार्य किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत महादेव में बनाए जा रहे समुदायिक भवन के लिए विधायक विनोद कुमार द्वारा 10 लाख का सहयोग दिया गया है जिसके लिए वह उनके आभारी हैं। उनका भी प्रयास रहेगा कि पंचायत को एक मॉडल पंचायत का रूप देने में सहयोग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !!