Search
Close this search box.

सुंदरनगर : व्यक्ति पर लगा दुष्कर्म का आरोप, सुंदरनगर थाना के हवालात में जहरीला पदार्थ खा दी जान…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : सुंदरनगर – मंडी जिला के पुलिस थाना सुंदरनगर में दर्ज दुष्कर्म मामले में हवालात में बंद आरोपी की जहर खाकर मौत होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। लेकिन इस प्रकार से हवालात में आरोपी की मौत होना पुलिस की लापरवाही और कार्यप्रणाली को लेकर भी कई सवाल खड़े कर गया है। लोगों द्वारा कयास लगाए जा रहे हैं कि आखिर गिरफ्तार व हवालात में बंद आरोपी के पास जहर कैसे पहुंच गया। पुलिस ने मृतक बयंत सिंह उर्फ काकू पुत्र अजीत सिंह निवासी बरोटा डाकघर व तहसील घुमारवीं जिला बिलासपुर का पोस्टमार्टम श्री लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक में नियमानुसार करवा शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

बता दें कि उपमंडल सुंदरनगर के चुरढ़ क्षेत्र से संबंधित विवाहिता ने व्यक्ति पर आरोप लगाए थे कि बिलासपुर जिला के घुमारवीं क्षेत्र के रहने वाले आरोपी के साथ उसकी सोशल मीडिया पर करीब 2 वर्ष पूर्व दोस्ती हुई थी। इस दौरान दोनों में बातचीत भी होती रही और आरोपी उसके पति की गैर मौजूदगी में घर पर आता रहता था। पीड़ित महिला के अनुसार इस दौरान आरोपी ने उसके साथ उसकी इच्छा के विरुद्ध जबरदस्ती कई बार शारीरिक संबंध बनाएं है। महिला ने बताया कि आरोपी उसके नग्न फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की भी धमकीयां देता था। इसको लेकर पीड़ित विवाहिता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना सुंदरनगर में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है।

एएसपी मंडी सागर चंद्र ने बताया कि पुलिस थाना सुंदरनगर द्वारा दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार आरोपी ने हवालात में जहरीले पदार्थ का सेवन किया है। उन्होंने बताया कि इस कारण आरोपी की मौत हो गई है और पुलिस मामले के हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!