सुंदरनगर में बेसहारा पशुओं का आतंक, मंदी की चपेट में बाजार, लामबंद हुए सामाजिक संगठन…!!!

1 min read

डेली हिमाचल न्यूज़ : सुंदरनगर

सुंदरनगर उपमंडल में बेसहारा पशुओं से परेशान जनता को राहत दिलवाने के लिए मानव सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष व अधिवक्ता प्रकाश चन्द बंसल की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में सुंदरनगर के समाजसेवी संगठनों के अलावा सयुंक्त व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। इस मौके पर सभी ने प्रशासन से आग्रह करते हुए कहा कि बाजार, सड़को और हाइवे पर जो बेसहारा पशु है उन्हें प्रशासन जल्द से जल्द हटाए। सयुंक्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुरेश कौशल ने बताया कि भोजपुर बाजार में बैलों का इतना आतंक है कि ग्राहक और दुकानदार परेशान है। पिछले दिनों ये बैल कई दुकानों में घुसकर नुकसान पहुंचा चुके है। नगर परिषद और प्रशासन को भी समस्या से अवगत करवाया गया लेकिन समाधान नही हुआ है। आलम यह है कि बाजार इन बैलो की वजह से मंदी की चपेट में आ गया है। इस मौके पर सभी ने सहमति बनाई की जल्द ही प्रशासन को ज्ञापन के माध्यम से अवगत करवाया जाएगा। ताकि त्वरित कार्रवाई हो।

….

प्रकाश बंसल ने कहा कि यह मसला केवल बेसहारा पशुओं का ही नही है। बल्कि यह मसला मानवता से भी जुड़ा है। क्योंकि गाड़ियों की चपेट में आने से आए दिन ये बेसहारा पशु जख्मी हो रहे है। और हाईवे पर हादसे होने का भी खतरा बढ़ गया है। उन्होने कहा कि उन्हें खुशी है कि इस मुद्दे पर सभी समाजिक संगठन एक साथ आगे आए है। उन्होंने कहा कि इन्ही संगठनों के माध्यम से प्रशासन से इस समस्या के समाधान के लिए वार्तालाप किया जाएगा। इस मौके पर आश्रय फाउंडेशन के अलावा कई सामाजिक संगठनों ने भी अपने सुझाव रखे।

इस मौके पर सुनील कुमार, नरेंद्र सिंह, राजेश कलसी, प्रवेश शर्मा, रोहित, जेपी वर्मा, हंसराज, अमित भाटिया सहित कई संगठनों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!