Search
Close this search box.

हिमाचल फिर शर्मसार : सौतेले पिता ने 14 वर्षीय बेटी से किया दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : ऊना

हिमाचल प्रदेश के महिला थाना ऊना के तहत एक गांव से रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 14 वर्षीय प्रवासी किशोरी को उसी के सौतेले पिता ने हवस का शिकार बना डाला. बताया जा रहा है कि पीड़िता को डरा धमकाकर कलयुगी पिता दो साल से उसके साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम देता रहा था. पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर सौतेले पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में उत्तर प्रदेश की 14 वर्षीय किशोरी ने बताया कि वह पिछले काफी समय से परिवार सहित ऊना जिला के एक ईंट भट्ठे में रह रही है. किशोरी ने बताया कि इसके पिता का देहांत हो चुका है, जबकि माता ने पिता की मौत के बाद उत्तर प्रदेश के ही एक व्यक्ति से दूसरी शादी कर ली. किशोरी का कहना है कि उसका सौतेला पिता करीब 2 सालों से उसे हवस का शिकार बनाता आ रहा है. पीड़िता ने कई बार पिता की इस घिनौनी हरकत का विरोध किया, लेकिन आरोपी बाप किसी को बताने पर युवती को जान से मारने की धमकियां भी देता रहा. जिसके चलते वह लंबे अरसे तक इस शारीरिक शोषण को सहती रही, लेकिन आरोपी की हरकतों से तंग आई पीड़िता ने पुलिस को शिकायत करने की ठान ली और मामले को लेकर पुलिस के पास शिकायत दी है।

मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच की शुरू :

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी हरोली मोहन रावत ने बताया कि पुलिस ने किशोरी के सौतेले पिता पर पॉक्सो एक्ट की धारा 6 और आईपीसी की धारा 376 और 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!