Search
Close this search box.

राष्ट्रीय खेलों में हिमाचल ने हरियाणा को मात देकर कबड्डी में जीता गोल्ड, देशभर में छाई हिमाचली छोरिया…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : शिमला

गोवा में चल रहे राष्ट्रीय खेलों में हिमाचल प्रदेश की महिला कबड्डी टीम ने पहाड़ी राज्य का नाम रोशन किया है। 37वें राष्ट्रीय खेलों में हिमाचल की महिला कबड्डी टीम ने हरियाणा को जबरदस्त शिकस्त दी. हरियाणा के साथ हुए फाइनल मुकाबले में हिमाचल ने हरियाणा को 32-23 से हराया. इससे पहले सेमीफाइनल में हिमाचल महिला कबड्डी टीम ने पंजाब को हराया था. हिमाचल की बेटियों की इस बड़ी उपलब्धि से प्रदेश भर में खुशी की लहर है।

हिमाचल कबड्डी एसोसिएशन के अध्यक्ष राजकुमार ने महिला कबड्डी टीम को बधाई देते हुए कहा कि हिमाचल की बेटियों ने फाइनल में हरियाणा को भारी अंतर से हराकर प्रदेश का नाम रोशन किया है। उन्होने कहा कि प्रदेश में कबड्डी को बढ़ावा देने के लिए इनडोर स्टेडियम बनने चाहिए ताकि खिलाड़ियों को सुविधा मिले। साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार से इनाम की राशि बढाने के साथ खिलाड़ियों को क्लास वन सरकारी नौकरी देने की मांग कि है।

मुख्यमंत्री ने विजेता टीम को दी बधाई :

प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने हिमाचल की महिला कबड्डी टीम को गोवा में चल रहे 37वें राष्ट्रीय खेलों में स्वर्ण पदक जीतने पर हार्दिक बधाई दी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा कि हरियाणा के साथ हुए फाइनल मुकाबले में हिमाचल ने हरियाणा को 32-23 से शिकस्त दी। इस बार भी हिमाचल की बेटियों ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से पूरे प्रदेश को गौरवान्वित किया है। पूरी टीम ने अद्भुत जोश और उत्साह का प्रदर्शन किया, सभी को सफल भविष्य के लिए ढेरों शुभकामनाएं।

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने विजेता टीम के खिलाड़ियों को दी बधाई :

नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने विजेता टीम के खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हर्ष का विषय है कि हिमाचल की महिला कबड्डी टीम ने शानदार प्रदर्शन कर 37वें राष्ट्रीय खेलों में स्वर्ण पदक जीता है। महिला कबड्डी टीम की सभी खिलाड़ियों को हार्दिक बधाई। आपकी इस जीत से संपूर्ण हिमाचल गौरवान्वित हुआ है।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!