Search
Close this search box.

पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने फिर दिए ऑपरेशन लोटस के संकेत, आक्रोश रैली में बोले जयराम…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी

पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने एक बार फिर से ऑपरेशन लोटस के संकेत दिए हैं। आज मंडी में भाजपा की तरफ से आक्रोश दिवस पर एक रैली का आयोजन किया गया जो पड्डल मैदान से शुरू होकर सेरी मंच पर आकर संपन्न हुई। यहां उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि राजनीति में सबकुछ संभव है, इसलिए पार्टी के कार्यकर्ता तैयार रहें। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार से न तो मंत्री खुश हैं और न ही विधायक। सरकार से प्रदेश का हर वर्ग दुखी और आहत है। इसलिए सरकार के साथ अगर कुछ होता है तो इसके लिए खुद सरकार की जिम्मेदार होगी क्योंकि यह अपनी कारगुजारियों के बोझ तले दबती जा रही है। गांरटियों ने झारखंड और राजस्थान की सरकारों को दफन कर दिया है और अब प्रदेश की कांग्रेस सरकार को भी यही गारंटिया दफन करके छोडेंगी।

जयराम ठाकुर ने कहा कि सुक्खू एक साधारण परिवार से निकलकर सीएम के पद तक पहुंचे हैं लेकिन उनमें सीएम बनने का सुरूर कुछ इस कदर हावी हो गया है कि वे लगातार गलत निर्णय लेते जा रहे हैं। ऐसे गलत निर्णयों के बीच किसी ने उनके कान में यह फूंक भी मार दी है जो उन्होंने कर दिया वो तो वीरभद्र सिंह और धूमल भी नहीं कर पाए, जिसके बाद गलत निर्णय लेने का दौर और तेज हो गया है। उन्होंने कहा कि नये दौर के होर्डिंग लगाने वालों को यह समझ लेना चाहिए कि यह दौर कब पुराना हो जाएगा इसका पता भी नहीं चल पाएगा।

झूठ की गठरी है प्रदेश सरकार : राजीव बिंदल

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि प्रदेश सरकार झूठ की गठरी है और हर बार झूठ का पुलिंदा लेकर जनता के बीच चले जाते हैं। प्रदेश में सरकार के झूठ से ही प्रियंका गांधी ने किनारा कर लिया। शिमला में होने के बाद भी वे सरकार के जश्न में शामिल होने के लिए धर्मशाला नहीं गई। सीएम सुक्खू प्रियंका गांधी के हाड़े (मिन्नतें) करते रहे लेकिन प्रियंका ने एक नहीं सुनी और कार्यक्रम में नहीं गई। इससे ही पता चल जाता है कि सरकार के क्या हालात हैं।

आक्रोश दिवस पर आयोजित रैली में जिला के सभी भाजपा विधायक और कई नेता भी मौजूद रहे।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!