Search
Close this search box.

पुलिस जवान वायरल वीडियो मामला : परिजन बोले – अगर नहीं मिला “जसवीर भाई” तो एसपी ऑफिस से घसीट कर लाएंगे बाहर…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : सिरमौर – हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिला के कालाअंब पुलिस थाना के एक पुलिस कर्मी के लापता होने के बाद गुरुवार को नाहन में परिजनों ने जमकर प्रदर्शन किया। परिजनों ने डीसी व एसपी कार्यालय के बाहर एकत्रित होकर पुलिस विभाग पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपना रोष जाहिर किया। बता दे की बीते कल एक पुलिस कर्मी की अपने ही विभाग के उच्चाधिकारियों पर गम्भीर आरोप लगाने की वायरल हुई वीडियो ने तूल पकड़ लिया है। परिजनों ने SP पर गंभीर आरोप लगाते हुए डीसी के माध्यम से मुख्यमंत्री को शिकायत प्रेषित कर मामले में विशेष टीम गठित कर निष्पक्ष जांच की मांग उठाई है। 

लापता पुलिस कर्मी की पत्नी ने कहा कि उसके पति जसवीर को एसपी सिरमौर ने दबाव बनाकर प्रताड़ित किया और डराया दमकया जिस कारण उसका पति 2 दिन से लापता है। उन्होंने कहा कि उसके पति को सौंपे एक मामले में एसपी अपने अनुसार करवाई करवाने को बात कह रहे थे जिस कारण उसका पति बेहद परेशान था। उन्होंने कहा कि उसके पति से उक्त मामले को लेकर किसी और को दे सकते थे लेकिन उसके पति पर इस तरह दबाव बनाना और प्रताड़ित करने बेहद गलत है। लापता पुलिस कर्मी जसवीर सैनी के परिजनों ने बताया कि पुलिस कर्मी जसवीर सिंह सैनी कालाअंब में सेवारत था जिस पर एक मामले में गिरफ्तारी करने के लिए पुलिस विभाग के एसपी लगातार दबाव बना रहे थे और जसवीर को प्रताड़ित किया जा रहा था जिससे तंग आकर 2 दिन से जसवीर लापता है उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जसवीर सिंह को कुछ होता है तो इसके जिमेदार पुलिस विभाग होगा।

मीडिया से बातचीत करते हुए जिला पुलिस ने एएसपी योगेश रोल्टा ने बताया कि पुलिस ने बीते कल ही लापता पुलिस कर्मी की रिपोर्ट कालाअंब पुलिस थाना में दर्ज की थी। पांच टीमें सिरमौर पुलिस की लापता पुलिस कर्मी की तलाश में लगी है। परिजनों ने मांग की है कि उक्त मामले की जांच विशेष टीम गठित कर करवाई जाए। जिसको लेकर विभाग के उच्च अधिकारियों ने मामला सीआईडी क्राइम को सौंप दिया है अब आगामी कार्रवाई सीआईडी क्राइम मामले में करेगी।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!