Search
Close this search box.

MANDI NEWS – किरतपुर-नेरचौक फोरलेन पर सुंदरनगर में ट्रक की चपेट में आई महिला, मौ*त

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी – किरतपुर-नेरचौक फोरलेन पर सुंदरनगर के अलसू चौक पर सड़क पार कर रही 72 वर्षीय महिला ट्रक की चपेट में आ गई जिस कारण महिला की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि ट्रक के नीचे आने से बुरी तरह पीस गई। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को मौका पर खड़ा कर  खुद पुलिस चौकी डैहर पहुंच गया। महिला की पहचान 72 वर्षीय लक्ष्मी देवी पत्नी दयालु राम गांव चनोल डाकघर तलेली तहसील सुंदरनगर जिला मंडी के रूप में हुई है। हादसे के बाद अलसू फोरलेन चौक पर सैकड़ों लोगों का जमावड़ा लग गया। मौके पर डीएसपी सुंदरनगर भारत भूषण, थाना प्रभारी नानक चंद सहित डैहर पुलिस चौकी प्रभारी बृजलाल और अन्य पुलिस कर्मियों ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर भेजा गया है।

बताया जा रहा है की महिला अन्य महिलाओं के साथ मंदिर में माथा टेकने के बाद पैदल ही अपने घर की ओर जा रही थी कि अलसू चौक पर सब्जी लेकर जा रहे ट्रक एचपी 32 बी 2682 की चपेट में आ गई। पुलिस ने ट्रक चालक जोगिंद्र कुमार निवासी चैलचौक जिला मंडी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डीएसपी सुंदरनगर भारत भूषण ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया की अलसू फोरलेन चौक पर ट्रक की चपेट में आने से 72 वर्षीय महिला की मौत हो गई है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!