Search
Close this search box.

MANDI NEWS – पंडोह टीम ने जीती सीनियर वर्ग क़ी कबड्डी प्रतियोगिता, छठे दिन भी कब्बडी मैच देखने के लिए पूरा भरा रहा मेला मैदान

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी – पंडोह (विशाल वर्मा) – जिला मंडी के पंडोह के साथ लगते स्योगी में जारी 7 दिवसीय माता त्रिपुरा बूढ़ी भैरवा मेले के छठे दिन सीनियर वर्ग क़ी कबड्डी देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली। छठे दिन मेले में सीनियर वर्ग की कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें पंडोह व आसपास के क्षेत्रो क़ी लगभग 7 टीमों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता में पंडोह टीम, मासड टीम, धुआंदेवी टीम , कोटमोर्स टीम, जागर टीम , बेहना टीम और सोझा टीम के खिलाड़ियों ने भाग लिया। पंडोह टीम और कोटमोर्स टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए फाइनल में अपनी जगह बनाई । फ़ाइनल मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने जाम कर अपना पसीना बहाया। इन दोनों टीमों में अंत तक कांटे क़ी टककर देखने को मिली और अंत में मैच टाइ हो गया । रेफरी निर्णय के बाद आगामी 5 रेडो में मैच को अंत समय में पंडोह क़ी टीम ने एक अंक से अपने नाम कर लिया। छठे दिन समाजसेवी हितेश ठाकुर पंडोह निवासी एवं ठेकेदार कमल ठाकुर हटोन निवासी ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत क़ी। मुख्यातिथियो ने मेले के बेहतरीन आयोजन के लिए मेला कमेटी को बधाई दी। मेला कमेटी अध्यक्षा एवं सियोग पंचायत प्रधान वीना महंत एवं उपप्रधान फ़तेह राम ने आये हुए मुख्यातिथियो को शाल टोपी व स्मृति चिन्ह देकर सन्मानित किया। कब्बडी टीम में रेफरी क़ी भूमिका निभा रहे पूर्व कब्बडी खिलाडी रफीक खान व नरेंद्र शर्मा को भी मेला कमेटी द्वारा स्मृति चिन्ह देकर सन्मानित किया गया। समाजसेवी हितेश ठाकुर ने अपनी तरफ से 6100 रूपये जबकि ठेकेदार कमल ठाकुर ने 5100 रूपये की राशि भी प्रदान की।

छठे दिन भी मेले में लोगो का भारी रश देखने को मिला। कब्बडी मैदान के साथ साथ पूरा मेला मैदान खचा खच भरा रहा। लोगो ने जम कर मेले में खरीददारी की और झूलो का आंनद लिया। कब्बडी को देखने के लिए तरह दर्शकों क़ी भारी भीड़ उमड़ी उसी तरह शुक्रवार को कुश्ती प्रतियोगिता में भी इस तरफ दर्शकों भीड़ देखने को मील सकती है।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!