Search
Close this search box.

MANDI NEWS – प्रेस क्लब सुंदरनगर का हुआ पुनर्गठन, विभिन्न रिक्त पदों पर पदाधिकारियों की नियुक्ति

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी – प्रेस क्लब सुंदरनगर की मासिक बैठक रविवार को लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह सुंदरनगर में क्लब के प्रधान सुरेंद्र शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में क्लब के वरिष्ठ उपाध्यक्ष रोशन लाल शर्मा ने क्लब की कार्यवाही को आगे बढ़ाते हुए लंबे समय से रिक्त चल रहे पदों को भरने की बात कहीं. जिसपर उपस्थित समस्त सदस्यों ने प्रस्ताव का समर्थन किया और प्रधान सुरेंद्र शर्मा ने सभी सदस्यों से विस्तारपूर्वक चर्चा करते हुए सर्वसम्मति से रिक्त पदों पर पदाधिकारियो की नियुक्ति प्रदान की। जिसमें वरिष्ठ उपाध्यक्ष रोशन लाल शर्मा, मुख्य सलाहकार एवं संरक्षक अदीप सोनी, उपप्रधान कुलभूषण चब्बा, उपप्रधान नितेश सैनी, महासचिव बलविंद्र सोढ़ी, सचिव महेश शर्मा, सह सचिव गगन शर्मा, सह सचिव रोहित कौशल, कोषाध्यक्ष लीलाधर शर्मा, प्रेस सचिव पवन देवगन ठाकुर, संगठन महामंत्री विजय शर्मा और कार्यकारिणी सदस्यों में नीरू शर्मा और ज्योति प्रतिभा  को नियुक्त किया गया।

इसके साथ ही अनुशासन समिति में अध्यक्ष रोशन लाल शर्मा, उपाध्यक्ष उमेश भारद्वाज, सचिव सचिन शर्मा और उपहार समिति में अध्यक्ष उमेश भारद्वाज, उपाध्यक्ष लीलाधर शर्मा और सचिव बलविंद्र सोढ़ी को नियुक्त किया गया।

बता दे की सितम्बर महीने से प्रेस क्लब के पत्रकार बंधुओं के जन्मोत्सव मनाने की परंपरा शुरू की गई जिसके तहत सितम्बर महीने में वरिष्ठ पत्रकार अदीप सोनी, उमेश भारद्वाज और रोहित कौशल को क्लब के सभी उपस्थित सदस्यों ने बधाई देते हुए सप्रेम उपहार भेंट किया गया।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!