CRIME NEWS : एचटी लाइन की चपेट में आने से धन्यारा के युवक की मौत, विधायक राकेश जंवाल ने जताया दुःख

1 min read

सुंदरनगर/करसोग : सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत धन्यारा के दोघरी के रहने वाले एक युवक की करसोग पुलिस थाना के तहत तत्तापानी में एचटी लाइन की चपेट में आने से मौत होने का मामला सामने आया है. वहीं युवक की मौत पर सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक राकेश जंवाल ने दुख व्यक्त किया है। वही करसोग पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

राकेश जंवाल ने कहां की सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत धन्यारा के दोघरी गांव के नगीन चंद पुत्र जीतराम करसोग क्षेत्र के तत्तापानी में निजी होटल में कार्य करता था जैसे ही वह होटल से बाहर निकला तो वह एचटी लाइन की चपेट में आ गया जिस कारण उसकी मौत हो गई। वही राकेश जंवाल ने कहां वह पीड़ित परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते है। ईश्वर से यही प्रार्थना है कि वे मृतक को अपने चरणों में स्थान दें और पीड़ित परिवार को इस दर्दनाक घटना को सहने की शक्ति प्रदान करें। उन्होंने कहां की सरकार की ओर से पीड़ित परिवार की हर संभव मदद की जाएगी।

उधर, डीएसपी करसोग गीतांजलि ठाकुर ने बताया कि युवक की एचटी लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई है और पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!