सुंदरनगर-वानगलु सड़क मार्ग पर खाई में गिरी ऑल्टो, तीन महिलाओं सहित चार घायल…!!!

1 min read

डेली हिमाचल न्यूज़ : सुंदरनगर

हिमाचल प्रदेश की सड़कों पर हादसों का दौर जारी है ताजा मामले में पुलिस थाना सुंदरनगर के तहत सुंदरनगर-वानगलु सड़क मार्ग पर गलुहार गांव के समीप एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी कार में सवार 3 महिलाओं सहित गाड़ी चालक घायल हुआ है। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र की तीन महिलाएं सेवानिवृत्ति समारोह से लिफ्ट लेकर ऑल्टो कार में वापिस अपने घर की ओर लौट रही थी जैसे ही गाड़ी गलुहार के समीप पहुंची तो अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी जिस कारण सवार 3 महिलाओं सहित गाड़ी चालक घायल हुआ है। स्थानीय लोगों को जैसे ही घटना का पता चला तो उन्होंने तुरंत मौके पर पहुंचकर घायलों को सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया जहां से एक महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज नेरचौक रेफर किया गया है जहां उसका उपचार जारी है वहीं सूचना मिलते ही स्थानीय विधायक राकेश जंवाल भी सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना। और हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि हादसे में 4 लोग घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !!