एनएसयूआई इकाई के चुनाव सम्पन्न, अनित जसवाल बने सुंदरनगर इकाई के अध्यक्ष…!!!

1 min read

डेली हिमाचल न्यूज़ : सुंदरनगर

सोमवार को महाराजा लक्ष्मण सेन स्मारक महाविद्यालय सुंदरनगर की एनएसयूआई इकाई के चुनाव सम्पन्न हुए। इकाई के चुनाव एनएसयूआई के पूर्व कार्यकर्ताओं और अध्यक्ष अतुल ठाकुर की अध्यक्षता में हुए जिनमे अनित जसवाल को अध्यक्ष पद के लिए निर्वाचित किया गया तथा पल्लवी को वरिष्ठ उपाध्यक्ष व रोहित शर्मा को महासचिव के पद के लिए निर्वाचित किया गया। चुनाव में एनएसयूआई के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया तथा सभी ने सर्वसम्मति से सभी पदों का चुनाव किया। एनएसयूआई के नवनिर्वाचित अध्यक्ष अनित जसवाल में अपनी नियुक्ति के लिए पूर्व विधायक सोहन लाल ठाकुर, जिला युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष निखिल ठाकुर, युवा अध्यक्ष हितेश शर्मा, एनएसयूआई अध्यक्ष अतुल ठाकुर व सभी एनएसयूआई के पूर्व कार्यकर्ताओं व सदस्यों का आभार व्यक्त किया है।

एनएसयूआई के नवनिर्वाचित अध्यक्ष अनित जसवाल ने कहा कि वे जिस ऊर्जा और गति से पिछले दो वर्षो से महाविद्यालय में एनएसयूआई की मजबूती के लिए कार्य रहे है यह जिम्मेवारी मिलने के बाद वे अपनी ऊर्जा और कार्य करने की गति में और वृद्धि करेंगे। उन्होंने कहा कि वे जल्द ही अपनी पूरी कार्यकारिणी का गठन करके महाविद्यालय की छात्रों की समस्याओं का समाधान करने के लिए एनएसयूआई की एक टीम उतारेंगे जो सदैव छात्रों की समस्याओं का निवारण करने के लिए तत्पर रहेगी।

इस अवसर पर अध्यक्ष अतुल ठाकुर, पूर्व अध्यक्ष मोहित ठाकुर, पूर्व अध्यक्ष ललित भारद्वाज, पूर्व कार्यकर्ता रिशव गौतम, साहित्य चौहान, धैर्या शर्मा व एनएसयूआई के दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!