हिमाचल प्रदेश के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बुरी खबर, सांप के काटने से HPCA कोच की मौत…..

1 min read

बिलासपुर 08 अगस्त : हिमाचल प्रदेश के क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (HPCA) में कार्यरत एक कोच की सांप के काटने से मौत हो गई है. कुछ भी एक माह पहले ही बिलासपुर क्रिकेट एसोसिएशन में कोच ने पदभार संभाला था। वही मृतक कोच अपने पीछे 3 वर्षीय बेटी को छोड़ गया है।

क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव विशाल जगोता ने बताया कि सोलन जिले के नालागढ़ के रहने वाले 41 वर्षीय कोच यशविंद्र सिंह ने बीते 7 जुलाई को बिलासपुर में कोच का कार्याभार संभाला था. यशविंद्र सिंह बहुत ही बेहतरीन कोच थे. यशविंद्र सिंह शनिवार शाम को लुहणू क्रिकेट मैदान में खिलाड़ियों को प्रशिक्षण देने के बाद अपने घर लौट रहे थे. बिच रास्ते में डियारा सेक्टर स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर के पास उन्हें सांप ने काट लिया।

मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने उन्हें उपचार के लिए तुरंत सिविल अस्पताल बिलासपुर पहुंचाया, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था. जैसे वें मेडिकल कॉलेज पहुंचने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. कोच यशविंद्र की पत्नी गृहिणी हैं और वह आपने पीछे अपनी 3 वर्षीय बेटी को छोड़ गए हैं। उन्होंने बताया कि यशविंद्र के परिवार की हर संभव मदद की जाएगी और उनकी पत्नी को योग्यता के आधार पर नौकरी भी दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!