Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

समय रहते सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य पूरे करें संबंधित विभाग : विक्रमादित्य सिंह

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : सुंदरनगर – लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने पूर्व सीपीएस सोहन लाल ठाकुर के साथ सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र में जारी विभागीय कार्यो का जायजा लिया गया और अधिकारियों से मौके पर फीडबैक लेते हुए समयबद्ध तरीके से कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए। विक्रमादित्य सिंह ने सुंदरनगर विस के सतलुज नदी पर निर्माणाधीन ध्वाल पुल के अधर में लटके निर्माण कार्य को पुन: नए सिरे से शुरू करने के लिए लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए ताकि समय रहते इसका निर्माण किया जा सके और जनता को इसका लाभ मिले। इसके बाद मंत्री ने सलापड-तत्तापानी सड़क मार्ग कर जायजा किया और जिस भाग पर अभी सड़क संकरी है उसको लेकर लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से जानकारी हासिल की। उन्होंने लोक निर्माण और वन विभाग के अधिकारियों को जल्द से जल्द सड़क के बचे हुए भाग को चौड़ा करने के लिए एफसीए क्लीयरेंस करवाते हुए इसे चौड़ा करने के निर्देश दिए।इसके साथ साथ उन्होंने सड़क निर्माण कार्य होने पर आमजन के वाहनों की आवाजाही सुनिश्चित करने के लिए लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को सड़क को मशीन से दुरुस्त करने के निर्देश भी दिए।

वही, इस मौके पर क्षेत्र की ध्वाल, धन्यारा, हाड़ाबोई और सोझा पंचायतों के ग्रामीणों का प्रतिनिधिमंडल भी विक्रमादित्य सिंह से मिला और अपने अपने क्षेत्रों की सड़क निर्माण से जुड़ी मांगों को उनके समक्ष रखा, जिसे मंत्री ने चरणबद्ध तरीके से पूरा करने की बात कही। मौके पर बाड़ू गांव के ग्रामीणों का एक प्रतिनिधिमंडल मंत्री से मिला और गांव के लिए सड़क निर्माण की मांग की. जिसपर मंत्री ने मौके पर लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को जल्द से जल्द गांव के लिए सड़क निर्माण की डीपीआर तैयार करने के निर्देश दिए। इधर, पूर्व सीपीएस सोहन लाल ठाकुर ने विशेष रूप से लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह का सुंदरनगर विस के विभागीय विभिन्न  कार्यो का मौका करने पर आभार जताया और उनका धन्यवाद व्यक्त किया।

इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग मंडल सुंदरनगर के अधिषासी अभियंता ई. जयपाल शर्मा, डीएफओ सुकेत सुंदरनगर राकेश कटोच सहित वन और लोक निर्माण विभाग के अधिकारी व कर्मचारी मौके पर मौजूद रहे।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!