सरकार की छवि बचाने का असफल प्रयास कर रहे कांग्रेस नेता : भाजपा प्रवक्ता बलदेव तोमर

1 min read

डेली हिमाचल न्यूज़ : शिमला

कांग्रेस नेता जगत सिंह नेगी केवल मात्र अपनी सरकार की छवि बचाने का असफल प्रयास कर रहे है और पूरी कांग्रेस पार्टी अब चुनाव के समय दी गई 10 गारंटीयो से भागती दिखाई दे रही है यह बात प्रदेश भाजपा प्रवक्ता बलदेव तोमर ने कही. उन्होंने कहा कि जब सत्ता में आना था तो उनके बड़े-बड़े दिग्गज नेता लगातार 10 गारंटीयो के बारे में जोर-जोर से प्रचार कर रहे थे। युवाओं को 5 लाख नौकरी, महिलाओं को 1500 रुपए प्रति माह, स्टार्टअप फंड के 680 करोड़ जैसी गारंटिया कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने पहली कैबिनेट में देने का वादा किया था। लेकिन आज सरकार को बने 10 महीने से ज्यादा हो चुके हैं और जल्द 12 महीने भी पूरे हो जाएंगे पर यह वादे कहां गोल हो गए, यह समझ नहीं आ रहा। आज महिला अपने 1500 रूपये का इंतजार कर रही है और पूरे साल का जोड़ अगर लगाया जाए तो 4000 करोड़ रुपए प्रदेश सरकार की देनदारी 22 लाख महिलाओं के प्रति हो चुकी है। जनता पूछ रही है की कहां गया प्रियंका गांधी का वादा, कहा गई बघेल की गारंटी। लगता है गारंटी तीन के डब्बे में बंद को हो कर पैक हो गई है।

अपनी दी गई गारंटीयों से पल्ला झाड़ने का काम कर रहे कांग्रेस नेता :

बलदेव तोमर ने कहा कि जगत सिंह नेगी यह कह रहे हैं कि चरणबद्ध तरीके से धीरे-धीरे इन गारंटीयों को पूरा कर देंगे, लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि वह अपनी दी गई गारंटीयों से निश्चित रूप से भाग रहे हैं। यह क्या मतलब है कि वह आज चरणबद्ध तरीके की बातें कर रहे हैं जब सत्ता में आना था तब तो उनमें बहुत तेजी थी, आज कांग्रेस के नेता आपदा का बहाना लगा रहे हैं और अपनी दी गई गारंटीयों से पल्ला झाड़ने का प्रयास कर रहे हैं।
कांग्रेस के नेताओं को अपने झूठ का खामयाजा तो भुगतना ही पड़ेगा, जनता जान गई है कि सच और झूठ क्या है। कांग्रेस के नेता केवल झूठ बोलकर प्रदेश में एक छवि बनाना चाहते हैं पर ऐसे प्रयास सफल नहीं होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!