आपदा के तीन महीने बाद भी नही खुली सड़कें, न बस सेवा हुई बहाल : राकेश जंवाल

1 min read

डेली हिमाचल न्यूज़ : सुंदरनगर

व्यवस्था परिवर्तन के खोखले दावे करने वाली सरकार आज तक प्रदेश के लोगों को राहत प्रदान नही कर पाई हैं। अभी भी प्रदेश के ज्यादातर क्षेत्रों में हालात जस के तस बने हुए हैं। यह बात सुंदरनगर विधायक राकेश जंवाल ने गुरुवार को विधानसभा क्षेत्र सुंदरनगर की ग्राम पंचायत टिहरी, समौण व जामबला में जनसंपर्क अभियान के दौरान जनता को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा की विधानसभा क्षेत्र के ज्यादातर स्थानों पर आपदा के तीन महीने बीत जाने के बाद भी सड़कें नही खुल पाई हैं और न ही बस सेवा बहाल हो पाई हैं। जिसक कारण लोगों, मरीजों, स्कूल जाने वाले छात्रों को मुश्किलो का सामना करना पड़ रहा हैं। उन्होंने सरकार को चेताते हुए कहा कि अपनी इस कुम्भकर्णी नींद से अब जाग जाए और लोगों को आ रही समस्याओं को देखे और उसका निदान जल्द से जल्द करें अन्यथा उन्हें आंदोलन का रास्ता अपनाना पड़ेगा।

हर जगह पूर्व मुख्यमंत्री का नाम जप रही सांसद प्रतिभा सिंह :

विधायक राकेश जंवाल ने कहा कि कांग्रेस सरकार व इनके सांसद काम न कर लोकसभा चुनाव को नजदीक देख फिर कांग्रेस पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के नाम का जाप करने लगी है। भावनात्मक वोट एक या दो बार ही मिल सकता बार बार नही। राजनीति में नाम ही नही जनता काम भी देखती है यह शायद सांसद महोदय भूल गई है। विधायक राकेश जंवाल ने कहा कि सांसद प्रतिभा सिंह व उनके पुत्र विक्रमादित्य सिंह को वैसे भी भूलने की बीमारी है जो उनसे उनके किए कार्य पूछता है उनके वो नाम भूल जाते हैं परन्तु अब वह शायद यह भी भूल गई है कि वह मंडी से सांसद के साथ – साथ कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्षा भी हैं और उस नाते वो अपनी सरकार को आपदा के समय हुए राहत कार्य का विश्लेषण कर उन्हें बिना भेदभाव के कार्य करने के आदेश भी दे सकती थी परंतु सांसद प्रतिभा सिंह आज भी मंडी जिला में हुए नुक्सान को देख नही पा रही हैं।

10 गारंटीयों से भाग रही सरकार और कांग्रेस नेता :

विधायक राकेश जंवाल ने कहा आज सरकार व कांग्रेस नेता अपनी 10 गारंटीयों से भाग रहे है। जब सत्ता में आना था तो उनके बड़े-बड़े दिग्गज नेता लगातार 10 गारंटीयो के बारे में जोर-जोर से प्रचार कर रहे थे। युवाओं को 5 लाख नौकरी, महिलाओं को 1500 रूपये, स्टार्टअप फंड के 680 करोड़ जैसी गारंटिया कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने पहली कैबिनेट में देने का वादा किया था। आज सरकार को बने एक साल होने को आया पर वह वादे कहां गोल हो गए, यह समझ नहीं आ रहा। आज महिला अपने 1500 रूपये का इंतजार कर रही है और पूरे साल का जोड़ अगर लगाया जाए तो 4000 करोड रुपए प्रदेश सरकार की देनदारी 22 लाख महिलाओं के प्रति हो चुकी है। सरकार की धोखेबाजी अब ज्यादा समय नही चलेगी व लोकसभा चुनावों में इनकी हर गारंटी का जवाब मांगने को जनता तत्पर हैं।

यह रहे मौजूद :

इस अवसर पर बैरागी राम पुर्व मंडल अध्यक्ष, देशराज मंडल प्रवक्ता, कैप्टन रोशन वर्मा मंडल सदस्य, उपप्रधान कांशी राम, लालमैन, सोहनलाल पूर्व बीडीसी चैयरमेन, पुर्व प्रधान व उप प्रधान तुलसी राम, भक्त राम, जित राम,
बूथ अध्यक्ष लेख राम, विरेन्द्र, ओम प्रकाश, जय लाल, रत्न लाल, प्रकार चंद, बीएलए रमेश कुमार, बालक राम, ब्रह्मदास, विजेन्द्र, हंस राज, जय लाल, रोशन, कृष परमार, शंकर, वन्ता, लेख राम, ज्ञान चंद, महाजन राम, प्रभू राम, बाबू राम, दास राम, निर्मला सहित निशा देवी उपस्थिति रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!