December 7, 2023

सुंदरनगर में मिलेंगे विश्वस्तरीय नामी ब्रांडों के नजरों और धूप के चश्में, टाईटन आई प्लस शोरूम का सुंदरनगर में हुआ शुभारंभ…!!!

1 min read

डेली हिमाचल न्यूज़ : सुंदरनगर

मंडी जिला सुंदरनगर शहर में भी अब लोगों को विश्वस्तरीय नामी ब्रांडों की कंपनियों के नजरों व धूप के चश्मों के साथ निशुल्क आधुनिक मशीन से आंखों की जांच की सुविधा मिलने जा रही है। इसको लेकर मंगलवार को पुराना बस स्टैंड पर ट्रैफिक पुलिस पोस्ट के समीप टाईटन आई प्लस शोरूम का विधिवत शुभारंभ हो गया है। इस अवसर पर एसडीएम सुंदरनगर गिरीश समरा ने मशहूर चश्मों के ब्रांड एवं 5 स्टार आई-केयर रेटिंग वाले टाइटन आई प्लस शोरूम का रिबन काटकर शुभारंभ किया गया। वहीं इस मौके पर विशेष अतिथियों के रूप में तहसीलदार सुंदरनगर वेद प्रकाश, अस्सिटेंट कमिश्नर एक्सरसाइज मंडी निष्ठा बाली, संयुक्त व्यापार संगठन सुंदरनगर के अध्यक्ष सुरेश कौशल और टाइटन आई कंपनी की ओर से हिमाचल जोन के रीजनल ऑफिसर पंकज ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज की। टाईटन आई प्लस शोरूम पहुंचने पर एसडीएम गिरीश समरा का एमडी पार्थ अरोड़ा सहित परिवारजनों ने भव्य स्वागत करते हुए उन्हें पुष्पगुच्छ और हिमाचली टोपी भेंट कर सम्मानित किया गया। मुख्यतिथि सहित विशेष अतिथियों ने शोरूम के शुभारंभ पर अरोड़ा परिवार को बधाई देते हुए शुभकामनाएं दी।

………………………………………………………………….

………………………………………………………………….

शोरूम मालिक पार्थ अरोड़ा ने कहा कि उनके शोरूम में एक ही दुकान के अंदर 40 के करीब अंतराष्ट्रीय ब्रांडों के चश्मों के साथ-साथ आधुनिक आंखों की जांच मशीन से निशुल्क की जाती है। उनके पास से प्रोडक्ट खरीदने के बाद आप पूरे देशभर में कही भी उसे रिप्लेस कर सकते है। उनके पास हिमाचल में अकेला शोरूम है जहां पर विदेशी ब्रांडों के 2 से 3 ग्राम वजन के चश्में उपलब्ध है। शुरुआत में 10 प्रतिशत एक चश्में और 25 प्रतिशत दो चश्में लेने पर फ्लैट छूट मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!