Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सहानुभूति से नहीं संसाधनों से चलती है सरकार : राकेश जम्वाल

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : सुंदरनगर

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का दौरा कार्यकर्ताओं में जोश भरा रहा। जगत प्रकाश नड्डा हिमाचल दौरे पर रहे और उनके स्वागत एवं अभिनंदन कार्यक्रम सुपर डुपर हिट रहे हैं। यह बात विधायक व प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता भाजपा राकेश जम्वाल ने सुंदरनगर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।
जम्वाल ने कहा कि नड्डा के दौरे जो पहले बिलासपुर, सुंदरनगर, मंडी और अब सोलन, शिमला में आयोजित हुए हैं, इस दौरान कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह तो था ही पर तीन राज्यों में भाजपा की बंपर जीत के बाद संगठन में नई ऊर्जा का संचालन हुआ है। जगत प्रकाश नड्डा के मार्गदर्शन ने कार्यकर्ताओं में दोगुना जोश बढ़ा दिया है। राकेश जम्वाल ने कहा कि मोदी कि गारंटी ही देश कि सबसे बड़ी गारंटी है, उन्होंने देश को आत्मनिर्भर व सशक्त बनाने का जो संकल्प लिया था उसे पूरा करके दिखा दिया है कि वे सिर्फ बोलने पर नहीं कार्य करने पर विश्वास रखते हैं। उन्होंने कहा कि तीन राज्यों की जीत के बाद पूरे देश में और हिमाचल प्रदेश में भाजपा की जीत का मार्जिन बढ़ाना कार्यकर्ताओं का लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि केंद्र से 1782 करोड़ केवल आपदा की घड़ी के लिए प्रदेश को दिए गए। जबकि कांग्रेस प्रदेश को पीछे ले जाने का कार्य कर रही है। इतिहास में जहां अन्य मुख्यमंत्रीयों को उनके काम से जाना जाता था वही मौजूदा मुख्य्मंत्री को रोने वाले मुख्य्मंत्री के रूप में जाना जायेगा।

राकेश जम्वाल ने कहा कांग्रेस सरकार बैक गियर की सरकार व इंतजार की सरकार है। कांग्रेस राज में वेतन ठप, विकास ठप, जनकल्याण ठप, यह सरकार ही पूरी तरह से ठप है। जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है तब से केवल संस्थान बंद करने के नाम पर स्कूल बंद करने का कार्य, महंगाई बढ़ने का कार्य किया। यह जन विरोधी सरकार है और इस सरकार ने हिमाचल प्रदेश की जनता पर केवल बोझ डालने का काम किया है। अपनी गारंटीयों को पूरा करने के बजाए प्रदेश के लोगों की सहानुभूति बटोरने का प्रयास कर रहे हैं जबकि सरकार सहानुभूति से नहीं संसाधनों से चलती है। प्रदेश सरकार को यह मान लेना चाहिए कि प्रदेश की जनता के साथ उन्होंने छलावा किया है जबकि उनके पास अपनी गारंटीयों को पूरा करने के लिए रोडमैप तैयार नहीं था।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!