Search
Close this search box.

हिमाचल – बुजुर्ग दंपति हत्या मामला : पुलिस ने आरोपियों से चोरी का सोना और चांदी किया बरामद, पढ़े पूरी खबर…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : बिलासपुर – हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला के सिकरोहा पंचायत के चंदपुर गांव में बुजुर्ग पत्नी-पत्नी की हुई हत्या मामले में संलिप्त आरोपियों को डीएसपी मदन धीमान पहले ही भांप चुके थे। लेकिन पूरी जांच पड़ताल करने के बाद ही उक्त आरोपियों को पुलिस द्वारा पकड़ा गया। जानकारी देते हुए डीएसपी मदन धीमान ने बताया कि जब वह जांच के लिए चंदपुर गांव में थे तो वहां पर मौजूद एक युवक जो इस मामले में मुख्य आरोपी था व पुलिस से बातचीत करने में पूरी तरह से घबराया हुआ था। वहीं, जब डीएसपी ने उससे सामान्य बात करने के लिए अपने पास बुलवाया तो उसको पसीना आने लगा। ऐसे में पुलिस ने बिना किसी अन्य व्यक्ति को जानकारी देते हुए उसको पकड़ा और नम्होल चौकी में पूरी रात पूछताछ की। उसके बाद जांच पड़ताल में पाया गया कि उसके साथ दो आरोपी युवक और संलिप्त थे। ऐसे में पुलिस ने इस सारे मामले में संलिप्त आरोपियों को 24 घंटे के भीतर पकड़ लिया। वहीं, अब बिलासपुर पुलिस ने उक्त तीनों आरोपियों से चोरी किया गया सोना और चांदी भी बरामद कर लिया है। जिसमे 110 ग्राम सोना और 125 ग्राम चांदी पकड़ा गया है। आपको बता दें कि पुलिस द्वारा दो युवकों को चंडीगढ़ में पकड़ा गया है और उनके पास उसी समय सोना भी बरामद हो गया था। पुलिस शनिवार यानि आज एक बार फिर से आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी, जिसके बाद आगामी कार्यवाही कोर्ट द्वारा पेश की जाएगी।

गौरतलब है कि इस सारे मामले में आरोपियों तक पहुंचने में डीएसपी मदन धीमान की मुख्य भूमिका रही है। डीएसपी मदन धीमान ने दिन-रात एक करके यहां पर सारी जांच की और पूछताछ के बाद 24 घंटे के भीतर आरोपियों तक पहुंची। ऐसे में बिलासपुर पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर केस को आसानी से समाप्त किया है। लेकिन पुलिस प्रशासन इस मामले के बाद पूरी तरह से अलर्ट हो गई है और उन्होंने शहर के साथ गांवों में भी पुलिस गश्त अधिक बढ़ा दी है। क्योंकि क्राइम रेट की बात करें तो शहर के मुताबिक गांवों में चोरी और इस तरह के हत्या के मामले अधिक आना शुरू हो गए हैं। पुलिस प्रशासन ने भी लोगों से अपील की है कि अगर आपके नजदीक कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखाई देता है तो उसकी तुरंत जानकारी पुलिस को दें। पकड़े गए आरोपियों की पहचान भूराराम पुत्र छोटा राम गांव सुई सुरहाड़ तहसील सदर जिला बिलासपुर उम्र 37 वर्ष, सुमन कुमार पुत्र चमारू राम गांव बोही बेरल तहसील अर्की जिला सोलन उम्र 22 वर्ष व मनोज कुमार पुत्र कृष्ण चंद गांव खारसी साई खारसी तहसील सदर जिला बिलासपुर उम्र 34 वर्ष के रूप में हुई हैं।

मर्डर केस मामले में 110 ग्राम सोना और 125 ग्राम चांदी आरोपियों से पकड़ा गया है। तीनों आरोपियों को आज शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस मामले में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपियों को पकड़ा है।

मदन धीमान, डीएसपी।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!